दरगाह में दुआ मांगने के बाद बाबुलनाथ मंदिर पहुंचे टाइगर श्राॅफ-तारा सुतारिया, ट्रेडिशनल ड्रेस में खूब जचीं एक्ट्रेस

4/28/2022 11:28:44 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 की रिलीज को बस एक दिन बाकी है। फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में  रिलीज हो रही है। ऐसे में टाइगर और तारा अपनी फिल्म का जोरों शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म की अच्छी सक्सेस के लिए ये जोड़ी ईश्वर और अल्लाह के आगे प्रार्थना कर रही हैं।

PunjabKesari

बुधवार को टाइगर और तारा माह‍िम दरगाह पहुंच फिल्म की सक्सेस के लिए दुआ मांगी। वहीं इसी शाम माह‍िम दरगाह में दुआ मांगने के बाद तारा और टाइगर बबूलनाथ मंद‍िर भी गए। उन्होंने मंद‍िर में प्रार्थना की।

PunjabKesari

मंद‍िर से भी उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं। इस दौरान टाइगर के गले में रुद्राक्ष की माला और गले में मरून रंग का चादर भी नजर आया। वहीं तारा सुतार‍िया नीले रंग के चादर गले में ओढ़े नजर आईं।

PunjabKesari

इस दौरान टाइगर सफेद कुर्ता पायजामा और टोपी पहने नजर आए। उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। वहीं तारा भी ट्रेड‍िशनल कपड़े में दुआ मांगने दरगाह पहुंची।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो तारा  गोल्डन बॉर्डर वाले व्हाइट फ्राॅक सूट में खूबसूरत दिखीं माथे पर सिल्वर बिंदी और सिर पर पल्लू डाले उनके चेहरे की रौनक देखते ही बन रही थी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News