'बागी 2' को सुपरहिट बनाने के लिए टाइगर श्रॉफ ने उतारे कपड़े, ये स्टार भी कर चुके हैं एेसा

2/23/2018 10:26:14 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्राफ की फिल्म बागी 2 का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म में टाइगर इस बार बाल कटवाकर और दमदार एक्शन के साथ नजर आने वाले हैं। इस बार अपनी फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए टाइगर ने कपड़े उतार दिए हैं। इस सीन में टाइगर जेल के भीतर टॉर्चर किया जा रहा है। हालांकि, सीन को इस ढंग से शूट किया गया है कि फिल्म में आॅडियंस को टाइगर के केवल नेकेड होने का फील हो सके। वैसे बॉलीवुड के एेेसे कई स्टार्स हैं जो स्क्रिप्ट की डिमांड पर स्क्रीन पर कपड़े उतारने का जोखिम उठा चुकें हैं। 

आमिर खान

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान फिल्म ‘पीके’ के लिए आमिर भी बिना कपड़ों के स्क्रीन पर नजर आ चुके हैं, हालांकि रेडियो ने जरूर उनकी लाज बचा ली थी। इस फिल्म के पोस्टर तक में आमिर के रेडियो वाले लुक को प्रमोट किया गया था। 

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम की बेहतरीन फिल्मों में से एक ‘न्यूयॉर्क’ में उन्होंने समीर शेख नाम के मुस्लिम युवक का किरदार निभाया।  फिल्म के एक सीन में पुलिस जॉन के कपड़े उतारकर उन्हें इंटेरोगेट करती है। ये सीन फिल्म में जॉन के किरदार के प्रति लोगों की संवेदना जगाने में कामयाब रहा था। फिल्म अमेरिका में 9/11 की घटना के बाद के आॅफ्टर इफेक्ट दिखाती है।


नील नितिन मुकेश

मधुर भंडारकर की फिल्म ‘जेल’ के लिए नील नितिन मुकेश भी कपड़े उतारने के लिए राजी हो गए थे। फिल्म में जेल के एक सीन में वह बिना कपड़ों के नजर आए, लेकिन अफसोस उनके इस समर्पण के बावजूद फिल्म को खास रिस्पॉन्स नहीं मिल सका। ये फिल्म सिनेमाघरों में कमाल नहीं दिखा पाई थी।


राजकुमार राव

हसंल मेहता की ‘शाहिद’ फिल्म में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले राजकुमार राव पर्दे पर अपने किरदार को मजबूत करने के लिए बिना कपड़ों के नजर आ चुके हैं। फिल्म में पुलिस इंटेरोगेशन के एक सीन के दौरान राजकुमार को बिना कपड़ों के दिखाया गया है। इस फिल्म के लिए राजकुमार राव को नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिला।