‘नाटू नाटू’ पर थिरके टाइगर श्रॉफ के कदम, कूल मूव्स के साथ शो किए टोन्ड बाइसेप्स

1/12/2023 3:02:20 PM

मुंबई। तेलुगु फिल्म RRR ने बीते बुधवार को अपना पहला गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीता, टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया। उन्होंने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में जीतने के लिए नाटू नाटू गीत पर दिल खोलकर डांस किया। उन्होंने गुरुवार को RRR की ऐतिहासिक जीत के बाद अपने फैंस कों के लिए अपने डांस वीडियो को अपलोड किया।

वीडियो में टाइगर ने पैंट के साथ स्लीवलेस ब्लैक टी-शर्ट पहनी है। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक फेडोरा हैट और जूतों से एक्सेसराइज किया। उन्होंने नाटू-नाटू सॉन्ग के हुक स्टेप्स किए। उन्होंने पूरी ऊर्जा के साथ डांस किया और  अपने टोन्ड बाइसेप्स दिखाए।

इंस्टाग्राम रील्स पर क्लिप शेयर करते हुए, टाइगर ने लिखा, “कल के बाद यह हमारा विजय नृत्य होना चाहिए, भारतीय सिनेमा के लिए बहुत बड़ी जीत! आरआरआर @ssrajamouli @mmkeeravani @jrntr @alwaysramcharan की पूरी टीम को बधाई।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

नाटू नाटू के लिए गोल्डन ग्लोब अवार्ड में RRR की ऐतिहासिक जीत के बाद, शाहरुख खान से लेकर वेंकटेश दग्गुबाती और आलिया भट्ट से लेकर रश्मिका मंदाना तक कई भारतीय हस्तियों ने आरआरआर की टीम को ट्वीट के जरिए बधाई दी।

आरआरआर की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जीत का वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया। उन्होंने पीरियड ड्रामा में राम चरण के राम राजू की मंगेतर सीता की भूमिका निभाई। अजय देवगन, जो फिल्म का हिस्सा भी थे, ने लिखा, "सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए गोल्डन ग्लोब घर लाने के लिए @mmkeeravaani, @ssrajamouli और टीम RRR को हार्दिक बधाई।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News