टाइगर श्रॉफ की Heropanti 2 का ट्रेलर रिलीज, दमदार अवतार में दिखें नवाजुद्दीन सिद्दकी

3/17/2022 1:02:09 PM

नई दिल्ली। जब एक्शन एंटरटेनर्स की बात आती है, तो निर्माता साजिद नाडियाडवाला हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा लेकर आते है जिसको देखने के लिए दर्शकों की उत्सुक्ता बढ़ जाती है। अब हीरोपंती 2 के साथ, पावर प्रोड्यूसर हीरोपंती की ग्लोरी को फिर से दौहराने के लिए पूरी तरह तैयार है, लेकिन इस बार डबल एक्शन और धमाका के साथ। फिल्म में  टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की हॉट और लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन जोड़ी नजर आएगी। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में दर्शकों को एक्शन, रोमांच, रोमांस और मनोरंजन सब कुछ देखने को मिलने वाला है। यह फिल्म इस ईद, 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है। 'हीरोपंती 2' का ट्रेलर एक्शन और रोमांस की एक हाई वोल्टेज कहानी पेश करता है। दमदार परफॉर्मेंस के साथ, ट्रेलर में बेहतरीन एक्शन, बबलू के रूप में टाइगर श्रॉफ का प्रभावशाली अवतार, इनाया के रूप में हॉट तारा सुतारिया और लाइला के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की टॉप क्लास परफॉर्मेंस नजर आने वाली है। बता दें कल ही लॉन्च किए गए टाइगर, तारा और नवाजुद्दीन के दिलचस्प पोस्टरों को दर्शकों,  फिल्म इंडस्ट्री और आलोचकों द्वारा समान रूप से सराहा गया है। फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर ने भी पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है, खासतौर पर टाइगर के फैन्स, जो इसे देखने के बाद अब इंतजार कर रहें है कि उन्हें अपने एक्शन स्टार से आगे बहुत कुछ देखने मिलने वाला है। 

 

ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि बात जब एक्शन एंटरटेनर शैली की हो तो पावर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, निर्देशक अहमद खान और भारत के सबसे कम उम्र के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की इस तिगड़ी ने समय समय पर साबित किया है कि इनसे बेहतर और कोई हो ही नहीं सकता है। और इसे भी भुलाया नही जा सकता कि 'हीरोपंती 2 शानदार निर्माता-अभिनेता - साजिद और टाइगर की यह एक साथ पांचवीं सफल फिल्म है । 

 

बागी 2 और बागी 3 जैसी फिल्मों के बाद, यह तिगड़ी अपने सहयोग को आगे बढ़ाते हुए हीरोपंती 2 के साथ एक्शन में एक नया बेंचमार्क स्थापित करने जा रही है। इस बार ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी को एक बड़े बजट के साथ बनाया जा रखा है, जिसमे दर्शक कभी ना देखें गए एक्शन को एन्जॉय करेंगे। रजत अरोड़ा द्वारा लिखे और ए आर रहमान द्वारा दी गई म्यूजिक वाली, साजिद नाडियाडवाला की 'हीरोपंती 2' को अहमद खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने टाइगर की आखिरी रिलीज 'बागी  3' का भी निर्देशन किया था। ऐसे में अब बात करें 'हीरोपंती 2' की तो यह फिल्म ईद के खास मौके पर यानी 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News