फ्रेंडशिप डे पर गर्लफ्रेंड संग टाइगर की लंच डेट, डीप नेक ड्रेस में दिशा के दिखे क्लीवेज

8/4/2019 6:45:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के लवबर्ड्स यानि दिशा पाटनी और टाइगर श्राॅफ अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों को आए दिन एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। कपल लगभग 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है।

इसी बीच रिलेशनशिप में होने की बात को खारिज कर एक-दूसरे को क्लोज फ्रेंड बताने वाले टाइगर और दिशा बांद्रा स्थित बस्तियन रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए, जहां दोनों को अक्सर जाते हुए देखा जाता है।

दरअसल, आज पूरे देश में फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है। इसी बीच दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ भी खास तरीके से फ्रेंडशिप डे को सेलिब्रेट करने पहुंचे। दोनों स्टार्स को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया।

रेस्टोरेंट के बाहर आते ही मीडियाकर्मियों ने दोनों को कैमरा में कैप्चर कर लिया। हालांकि, रेस्टोरेंट से दिशा और टाइगर अलग-अलग बाहर निकले थे। दोनों ने हर बार की तरह मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

लुक की बात करें तो इस दौरान इस दौरान टाइगर ब्लू डेनिम जींस के साथ लॉन्ग स्लीव्स टीशर्ट औऱ व्हाइट स्नीकर्स में हमेशा की तरह कूल दिख रहे हैं।

वहीं, इस लंच डेट पर दिशा डीप नेक फ्लोरल प्रिंट की शॉर्ट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस और हॉट लुक में नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स दिशा के लुक को परफेक्ट बना रहे थे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर पार्ट 2' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आई हैं। टाइगर जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वाॅर' में दिखेंगे। फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। वहीं दिशा की बात करें तो उनकी फिल्म 'भारत' हाल ही में रिलीज हुई थी। दिशा जल्द ही फिल्म 'मलंग' में दिखेंगी। 

 

 

 

 

 

Neha