बीच किनारे बॉयफ्रेंड की फैमिली संग टाइगर की बहन की मस्ती, बिकिनी में फ्लॉन्ट किए बॉडी टैटू

2/18/2020 12:28:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ की बहन कृष्णा श्राॅफ इन दिनों बाॅयफ्रेंड इबान हेम्स के साथ ऑस्ट्रेलिया में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस वेकेशन की तस्वीरें कृष्णा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर कर रही हैं। हाल ही में जैकी की बेटी ने बाॅयफ्रेंड संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में वह आस्ट्रेलिया के Bondi मबीच पर मस्ती करती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो कृष्णा ब्लैक बिकिनी में दिख रही हैं। कृष्णा ने अपने लुक को शेड्स से पूरा किया है। वहीं इबान शर्टलेस दिख रहे हैं।

PunjabKesari

यहां दोनों समंदर की लहरों के बीच फोटो के लिए पोज दे रहे हैं। तस्वीरों में दोनों की जबरस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। इन तस्वीरों में वह बाॅयफ्रेंड की फैमिली संग जमकर मस्ती कर रही हैं। कृष्णा की उनके बाॅयफ्रेंड संग की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि एबन एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं जो ऑस्ट्रेलियाई नेशनल बास्केटबॉल लीग में खेलने वाले पहले भारतीय थे। वह वर्तमान में यूबीए (यूनाइटेड बास्केटबॉल एलायंस) प्रो बास्केटबॉल लीग में हरियाणा गोल्ड के लिए खेलते हैं।

PunjabKesari

इबन के पास ऑस्ट्रेलियन, इजराइली और भारतीय नागरिकता भी है। वहीं कृष्णा की बात करें तो पिता और भाई के एक्टर होने के बावजूद कृष्णा ने सिल्वर स्क्रीन से दूर रहना ही चुना हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें छाईं रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News