टाइगर श्राॅफ की बहन कृष्णा ने पार की हाॅटनेट की सारी हदें, लेटेस्ट तस्वीरों में फ्लाॅन्ट किया कर्वी फिगर

5/17/2021 2:40:06 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ की बहन कृष्णा श्राॅफ उन स्टार किड्स में हैं जो किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। कृष्णा श्राॅफ चाहे फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी हाॅटनेस के चर्चे बी-टाउन की गलियों में होते रहते हैं।

PunjabKesari

टाइगर की बहन कृष्णा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस के पसीने छूटाती हैं। हाल ही में एक बार फिर वह अपनी तस्वीरों से सुर्खियां बटोर रही हैं। इन तस्वीरों में कृष्णा बिकिनी में दिख रही हैं। वह कैमरे से सामने कातिनाला अंदाज में अपनी कर्वी बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। कृष्णा का ये अंदाज देख लोग उन पर मर मिटे हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले कृष्णा ने साइकिलिंग करते हुए अपना वीडियो शेयर किया था जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा हैं कि वह बिकिनी पहने हुए कार्डियो को इंजॉय कर रही हैं। 27 साल की कृष्णा ने बिकिनी में ही साईकिल चलाई है। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स इस वीडियो को तेजी से वायरल कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब टाइगर की बहन कृष्णा ने अपना बिकिनी अवतार फैन्स को दिखाया है।अपनी फिटनेस को लेकर कृष्णा काफी एक्टिव रहती है। कृष्णा श्रॉफ कई बार अपने वर्कआउट के वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

बोल्डनेस के साथ-साथ कृष्णा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं। उन्होंने हाल ही में  इबान हायम से ब्रेकअप किया था। इसकी जानकारी भी कृष्णा ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए दी थी। खैर अब कृष्णा सिंगलहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Latest Bollywood (@lates_tupdate)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News