एक बार फिर टाइगर की बहन कृष्णा के बिकिनी लुक ने मचाई सनसनी, बालकनी में खड़े होकर फ्लाॅन्ट की कर्वी बाॅडी

5/30/2021 2:32:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ की बहन कृष्णा श्रॉफ चाहे फिल्मी दुनिया से दूर हैं पर उन्हें लाइमलाइट लेना अच्छे से आता है। कृष्णा श्रॉफ अक्सर  अपने बोल्ड लुक के चलते आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कृष्णा अपने बिकनी लुक के फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। हाल ही में एक बार फिर कृष्णा ने अपनी बेहद हॉट बिकिनी लुक वाली तस्वीरें शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में कृष्णा ग्रीन कलर की बिकिनी में दिख रही हैं। वह कमरे की बालकनी में खड़ी होकर कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में अपनी कर्वी बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। कृष्णा का ये अंदाज देख फैंस आहें भर रहे हैं। 

PunjabKesari

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब टाइगर की बहन कृष्णा ने अपना बिकिनी अवतार फैन्स को दिखाया है। टाइगर की बहन  27 साल की कृष्णा अक्सर अपनी बिकिनी वाली तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं।

PunjabKesari

अपनी फिटनेस को लेकर कृष्णा काफी एक्टिव रहती है। कृष्णा श्रॉफ कई बार अपने वर्कआउट के वीडियोज और फोटोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। बोल्ड अंदाज के साथ-साथ वह निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में उन्होंने अपने बाॅयफ्रेंड इबान हायम से ब्रेकअप किया था। इसकी जानकारी भी कृष्णा ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इबान हायम के साथ ब्रेकअप के बाद कृष्णा श्रॉफ ने कहा था कि वह अपने सिंगलहुड को एंजॉय कर रही हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News