Lockdown: बाॅयफ्रेंड संग क्वालिटी टाइम बिता रहीं है टाइगर की बहन, हाथ में ड्रिंक का गिलास लिए यूं द

4/26/2020 11:29:20 AM

मुंबई: कोरोना वायरस के कारण हुए लाॅकडाउन की वजह से सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं। स्टार्स भी इस समय का पूरा फायदा उठा रहे हैं। वे सभी अपनी लाइफ के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वहीं टाइगर श्राॅफ की बहन कृष्णा श्राॅफ इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

PunjabKesari

हाल ही में कृष्णा की बाॅयफ्रेंड एबन हायम्स साथ तस्वीर सामने आईं है। इस तस्वीर को कृष्णा के बाॅयफ्रेंड ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। सामने आई इस तस्वीर में कपल  ड्रिंक एंजाॅय करता दिख रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें कृष्णा ब्लैक स्पैगिटी टाॅप औऱ रेड ट्राउजर में दिख रही हैं। वहीं उनके बाॅयफ्रेंड शर्टलेस हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एबन ने लिखा-'मुश्किल समय का फायदा उठाते हुए।'

PunjabKesari

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ काफी लंबे समय से एबन हायम्स को डेट कर रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके परिवार को एबन पसंद हैं और वे सभी से अच्छे से घुले-मिले हुए हैं। कृष्णा और एबन की मुलाकात उनके कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी।

PunjabKesari

दोनों का फिटनेस को लेकर प्यार और स्पोर्ट्स में दिलचस्पी इनकी दोस्ती का कारण बनी और फिर दोनों को प्यार हो गया। कृष्णा को अक्सर एबन संग क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है। वह आए दिन फैंस के साथ उनकी और एबन की क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News