टाइगर श्रॉफ ने ''हीरोपंती 2'' के गाने ''मिस हेयरन'' से किया अपना सिंगिंग डेब्यू, AR Rehman ने कंपोज किया सॉन्ग

4/7/2022 4:41:17 PM

मुंबई. टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्म हीरोपंती 2 के लिए पहली बार गाना गाया है। गाने का नाम है "मिस हेयरन" जिसे ए आर रहमान ने कंपोज़ किया है। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने काफी तेजी से फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। वो अपनी फिल्मों में शानदार डांस और धमाकेदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं इतना ही नहीं, टाइगर हमेशा ही अपने फैंस को वर्कआउट के लिए प्रेरित करते नजर आते हैं और इसी वजह से वह सोशल मीडिया पर कई हैरान कर देनी वाली वीडियोज शेयर करते हैं, जिसमें उनका वर्कआउट, फिटनेस और डांस देख फैंस के होश उड़ जाते हैं,  लेकिन इस बार टाइगर श्रॉफ ने अपने फेन्स को एक बार और हैरान करकर दिया है। टाइगर अपनी आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 में न सिर्फ डांस एक्शन दिखते नज़र आएंगे बल्कि गाना गाते भी नज़र आने वाले हैं। टाइगर श्रॉफ का गाना 'मिस हेयरन'-पार्टी सांग कल रिलीज हो रहा है। टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर गाना मिस हैरान गाने की जानकारी देते हुए बताया कि ये एक पार्टी सांग है जो इन्होने गायिका निसा शेट्टी के साथ गाय है। इस गाने के बोल मेबूब ने लिखे है और इस गाने को कोरियोग्राफ अहमद खान और राहुल शेट्टी ने किया है। 

PunjabKesari
बता दें इस गाने से पहले जलवानुमा गाना भी लांच किया जा चुका जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है और यह दूसरा मौका है जब किसी फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया एक साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखे थे। साल 2019 में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। हालांकि लोगों ने फिल्म के गानों को काफी पसंद किया था।

ट्रेलर को लोगों ने किया पसंद
हाल ही में 'हीरोपंती 2' का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म के ट्रेलर को अब तक छह करोड़ 10 लाख बार देखा जा चुका है। ट्रेलर में टाइगर का जबरदस्त एक्शन देखकर लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। फिल्म में वह लैला नाम के शख्स का किरदार निभा रहे हैं। 'हीरोपंती 2' का निर्देशन अहमद खान ने किया है। इससे पहले वह 'बागी 3' बना चुके हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News