आखिर क्यों टाइगर श्रॉफ के रेड शॉर्ट्स हो रहे हैं वायरल

8/19/2022 10:54:01 AM

मुंबई: बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स ऐसे होते हैं, जो सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट कर दें वो देखते ही देखते कब वायरल हो जाता है पता ही नहीं चलता। फैंस के भीतर अपने इस चार्मिंग एक्टर्स के लिए इस कदर दीवानगी होती है, जो लाइक्स और कमेंट्स के जरिये उमड़-उमड़कर सामने आती है। 

 

ऐसे ही युवा दिलों की धड़कन बने हुए हैं बॉलीवुड के चहेते लविंग बाॅय टाइगर श्रॉफ। बॉलीवुड के चहेते एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ को न सिर्फ उनकी एक्टिंग, डांस, बॉडी, मार्शल आर्ट्स और चार्म के लिए जाना जाता है, बल्कि फैशन के प्रति भी उन्हें खास लगाव है। इतना ही नहीं जब भी बात स्टाइल और मस्क्युलर बॉडी की आती है तो हर किसी के ज़ेहन में लम्बी-चौड़ी लिस्ट में जो एक नाम सबसे पहले आता ह वह है बॉलीवुड के चहेते फिट बाॅय टाइगर श्रॉफ का।

उनके बात करने का तरीका हो, या मुड़ कर देखना, लगभग हर एक फैन उनकी कातिल अदाओं का कायल है। और तो और एक से बढ़कर एक उनकी फिल्मों में, टाइगर की एक झलक देखने को फैंस बेताब रहते हैं। अब इस लाइन में उनके रेड शॉर्ट्स भी खड़े हो गए हैं, जो फैंस का दिल चुराने के लिए काफी हैं।

कू ऐप के अपने हैंडल के माध्यम से टाइगर श्रॉफ रेड शॉर्ट्स में समुद्र के किनारे खुद को फ्लॉन्ट करते नज़र आ रहे हैं। उनका यह लुक फैंस को खूब भा रहा है। 
कू पोस्ट करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कहा- मुझे अपने रेड शॉर्ट्स से बहुत प्यार है।

Content Writer

Smita Sharma