Video: टाइगर श्रॉफ की मैनेजर है उनसे नाराज़, कुछ कहना चाहते है टाइगर श्रॉफ पर क्यों नहीं कह पाते, जाने पूरी खबर

11/22/2021 1:00:28 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन के साथ ही साथ अपने अच्छे डांस के लिए भी जाने जाते है। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने के साथ साथ अपने फैंस के सबसे पसंदीदा भी है। टाइगर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन एक्टर्स में गिना जाता है जो ना सिर्फ फिटनेस फ्रीक है बल्कि इंटरनेट पर जो भी वीडियो शेयर करते है वो वायरल हो जाता है। टाइगर ने एक बार फिर एक वीडियो Koo पर शेयर किया है।

PunjabKesari
वीडियो में टाइगर अपनी मैनेजर ईशा गोरक्षा के साथ नजर आ रहे हैं। एक्टर अपनी मैनेजर ईशा गोरक्षा के आगे-पीछे मस्ती कर एक अंग्रेजी गाने में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही, उन्होंने अपनी मैनेजर के लिए एक मस्ती भरा नोट भी लिखा है। टाइगर लिखते है - मेरी मैनेजर को मैं कुछ कहना चाहता हूँ पर गोरक्षा कैसे हूँ (A few words i always wanted to say to my manager😋😂but omg isha goraksha you are so 🔥)

बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने कई सारी हिट मूवीज दी है। इस समय वे कई बड़ी फिल्मों पर काम कर रहे है। एक्टर इन दिनों फिल्म 'गणपत' की शूटिंग में बिजी है जिसमें वे कृति सेनन के साथ एक्शन करते नज़र आएंगे | इसी के साथ टाइगर 'हीरोपंती 2' पर भी काम कर रहे है जिसमें एक्टर तारा सुतरिया के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News