ऋतिक के साथ काम करने को लेकर टाइगर श्राफ ने कह दी ये बात

10/4/2019 9:30:44 PM

मुंबईः बॉलीवुड के एक्शन हीरों टाइगर श्राफ और ऋतिक रौशन की जोड़ी वाली फिल्म वॉर हाल ही में रिलीज हुई है। बता दें इस फिल्म के लिए जरिए टाइगर ने पहली बार अपने गुरु ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर किया है। ऋतिक के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर टाइगर ने कहा ,‘‘अभी तो मैं बहुत ज्यादा खुश हूं, क्योंकि मेरा सपना सच हो गया।
PunjabKesari
मैं ऋतिक सर को अपना आइडल मानता हूं। जो भी मैं करता हूं, डांस या ऐक्शन, मैं उनसे प्रेरणा लेता हूं। मैं साथ ही नर्वस भी था कि मैं इतने स्थापित ऐक्टर के साथ काम कर रहा हूं, तो उन्हें मैच कर पाऊंगा या नहीं। ''       
PunjabKesari
टाइगर श्राफ ने कहा ,एक स्टूडेंट अपने गुरु को टक्कर दे पाए, यह मेरे लिए बहुत बड़ी चुनौती थी। उस पर आपका गुरु ऋतिक रोशन हो, तो वह और भी मुश्किल हो जाता है। हालांकि, मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। ऐसा लग रहा था कि मैं ऐक्टिंग स्कूल में हूं। ऋतिक सर ने मुझे काफी कुछ सिखाया, काफी मदद की। यहां तक कि सिद्धार्थ सर (सिद्धार्थ आनंद) के साथ मेरे कुछ सीन डायरेक्ट भी किए। मैं लकी हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।        
PunjabKesari
जानकारीक के लिए बता दें कि टाइगर इन दिनों फिल्म बागी 3 में काम कर रहे हैं। टाइगर से पूछा गया कि बागी एक बेहद कामयाब फ्रेंचाइज बन चुकी है। आप उसका तीसरा पाटर् लेकर आ रहे हैं, तो कोई प्रेशर है? जवाब में टाइगर ने कहा ,बिल्कुल प्रेशर है, क्योंकि‘बागी 2'तो कहीं और ही चली गई। हमें खुद आज तक विश्वास नहीं होता है कि ‘बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 162 करोड़ कमाए। अब हमें उससे ऊपर जाने की कोशिश करनी होगी, जो हमारे लिए एक चैलेंज बन चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News