फैन ने टाइगर श्रॉफ से कहा 'मुझसे शादी कर लो', एक्टर ने दिया दिल छू जाने वाला जवाब

12/13/2020 1:22:13 PM

मुंबई. बॉलीवुड के हैंडस्म हंक एक्टर टाइगर श्रॉफ जितना फिल्मों में एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीतते हैं, उतना ही फैंस रियल लाइफ में भी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। बीते दिन टाइगर ने इंस्टाग्राम पर 'Ask Me Anything' सेशन के दौरान फैंस से सवाल करने को कहा और एक्टर ने उनके जवाब भी दिए। इसी बीच एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। इस पर एक्टर ने बेहद ही दिल छू जाने वाले जवाब दिया। 

PunjabKesari


 टाइगर के 'Ask Me Anything' सेशन के दौरान उनके फैंस ने उन्हें कई तरह के सवाल पूछे, जिसके एक्टर ने जबरदस्त जवाब दिए। एक ने पूछा- आपका पहला क्रश। टाइगर ने जवाब दिया है, मेरी हिस्ट्री टीचर।

PunjabKesari

 

वहीं एक फैन ने तो उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर डाला। फैन ने कहा, मुझसे शादी कर लो. यूके आ जाओ। एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा, शायद कुछ साल बाद, जब मैं आपको सपोर्ट कर सकूं... तब तक बहुत कुछ सीखना और कमाना है। टाइगर के इस जवाब ने बाकी फैंस का दिल जीत लिया और वो उनकी तारीफ भी करने लग गए। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो टाइगर श्रॉफ के पास एक नहीं बल्कि तीन-तीन अपकमिंग फिल्में हैं। इस लिस्ट में रैम्बो, गनपथ पार्ट-1 और हीरोपंती 2 जैसी फिल्में शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News