फैन ने पूछा ''हीरोपंती 2'' कर कैसा लगा, टाइगर श्राॅफ बोले-''''रिलीज से पहले बड़ा मजा आया बाद में L..

9/25/2022 10:34:39 AM


मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।  वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में टाइगर श्राॅफ ने फैंस के साथ #ASK सेशन रखा। इस सेशन के जरिए उन्होंने फैंस के कुछ सवालों के जवाब दिए।

ऐसे में एक फैन ने टाइगर से हीरोपंती 2 को लेकर सवाल किया जिसका एक्टर ने बहुत ही सीधा और सच्चा जवाब दिया जो फैंस को काफी पसंद आया।  एक फैन ने पूछा- 'हीरोपंती 2 करके कैसा लगा?' इस पर टाइगर ने कहा-'रिलीज होने से पहले बड़ा मजा आया, रिलीज के बाद L लग गए।'

इस सेशन के दौरान जब टाइगर को अपना पसंदीदा साउथ एक्टर चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने बिना देर लगाए सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का नाम लिया। बता दें कि पुष्पा: द राइज की रिलीज के बाद अल्लू पैन इंडिया स्टार के रूप में उभरकर सामने आए हैं। इस फिल्म की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर हाल ही में 'हीरोपंती 2' में नजर आए थे। फिल्म ने पहले दिन जहां 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था तो वहीं फिल्म की कुल कमाई 50 करोड़ के अंदर ही सिमट गई। फिल्म में टाइगर के साथ ही तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अहम रोल में दिखाई दिए थे।उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो एक्टर जल्द ही कृति सेनन के साथ 'गणपत' और अक्षय कुमार के साथ 'बड़े मियां, छोटे मियां' में नजर आएंगे।

Content Writer

Smita Sharma