टाइगर श्रॉफ ने की अपने सोशल मीडिया क्रिएटीव शरीक सैयद की तारीफ

10/8/2020 2:47:14 PM

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ अच्छी प्रतिभा की सराहना करने का मौका नहीं छोड़ते हैं और विशेषकर जो लोग कल्पना को हासिल करने में उनकी मदद करते हैं। उनके जीवन का एक ऐसा व्यक्ति है शरिक सैयद। शरिक टाइगर श्रॉफ के सोशल मीडिया पर आपके द्वारा देखी जानेवाली सभी कूल चीजों के पीछे का क्रिएटिव्ह आदमी है, जहां उनके लाखों प्रशंसक हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अक्तू॰ 7, 2020 को 2:44पूर्वाह्न PDT बजे को Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) द्वारा साझा की गई पोस्ट

टाइगर के लिए खास हैं ये शख्स
शरिक टाइगर के करियर की शुरुआत से ही उनके साथ है और टाइगर सभी क्रिएटिव्ह चीजों के लिए उनके पास जातें है।वह टाइगर के सभी वीडियो शूट करते है, उनके फोटोज शूट करतें है, उन्हें अनोखे तरीके से एडिट भी करतें है, वह सोशल मीडिया पर आपके द्वारा देखे जाने वाले शानदार विचारों के लिए मंथन करनेवाले उनके साथी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Look who showed up to train before me today. #YouAreUnbelievable 🎥 @shariquealy

अक्तू॰ 7, 2020 को 10:50अपराह्न PDT बजे को Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) द्वारा साझा की गई पोस्ट

टाइगर को पसंद करते हैं फैंस
टाइगर को अपने सोशल मीडिया पर इन सभी के लिए अपने प्रशंसकों से अपार प्यार मिलता रहा है और अब शरीक के बारे में बात करते हुए  अभिनेता इस का सारा श्रेय उन्हे देते है।टाइगर ने कहा कि शरिक एक असाधारण प्रतिभा है और मैं अपनी टीम में उन्हे पाकर वास्तव में भाग्यशाली हूं। उनके पास एक निर्देशक का दिमाग है और साथ ही, वे व्हीएफएक्स और सभी प्रकार की तकनीकी ज्ञान के साथ बहुत प्रतिभाशाली हैं। वह मेरी पहली फिल्म के पहले से ही मेरे सोशल मीडिया को संभाल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अक्तू॰ 1, 2020 को 10:09अपराह्न PDT बजे को Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दुनिया के सबसे कम उम्र के एक्शन सुपरस्टार, टाइगर श्रॉफ अपने रोल पर हैं। उन्होंने वर्ष की शुरुआत बागी 3 में रॉनी के रूप में धमाके के साथ की। हाल ही में, टाइगर ने बतौर सिंगर 'अनबिलिव्हेबल' के साथ एक गायक के रूप में भी अपनी शुरुआत की, जो बिलबोर्ड में भी टॉप पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News