टाइगर ने खोया अपना करीबी दोस्त, पोस्ट शेयर कर हुए इमोशनल

3/15/2020 3:42:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टाइगर श्रॉफ दमदार एक्टर होने के साथ-साथ एक दयालु एक्टर भी हैं। उनका जानवरों के साथ बहुत प्यार हैं। हाल में उनके प्यारे पैट जेडी का निधन हो गया हैं। जिसके कारण टाइगर बहुत दुखी हैं। एक्टर ने पैट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
टाइगर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- 'ईश्वर तुम्हारी रक्षा करे मेरे भाई। 17 साल तक सिर्फ प्यार और खुशी देने के लिए धन्यवाद। उम्मीद करता हूं कि तुम सभी जीवन हमारे पास वापस आएंगे। तुम जहां भी रहो स्वस्थ रहो और खुश रहो जब तक मेरे पास दोबारा नहीं आ जाते। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।'

PunjabKesari
टाइगर के इस पोस्ट पर सभी सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है। जैकलीन से लेकर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने कमेंट कर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। इतना ही नहीं इस पोस्ट को अब तक पांच लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।

PunjabKesari
बात करें टाइगर की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'बागी 3' की तो इस ने बॉक्स ऑफिस पर नौ दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब के करीब पहुंच गई है। कोरोनावायरस का खतरा बढ़ने की वजह से अब फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट आ गई है। टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर  की ये फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज हुई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News