''स्टारकिड को एंट्री भले आसानी से मिले पर मेहनत दोगुनी करनी पड़ती है'', Nepotism पर खुलकर बोले टाइगर श्रॉफ

7/6/2020 1:02:09 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत के निधन के सुसाइड ने इंडस्ट्री में एक बार नेपोटिज्म की बहस तेज कर दिया है। सुशांत के फैन्स ने अभी तक सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर समेत कई बड़े स्टार्स  को इसी बात पर सोशल मीडिया पर टारगेट किया है। इसी बीच एक्टर जैकी  श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने भी नेपोटिज्म पर अपनी राय दी। टाइगर ने कहा-'आउटसाइडर के मुकाबले फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े होने के चलते स्टार किड्स के लिए एंट्री करना तो बहुत आसान होता है लेकिन खुद को साबित करने का प्रेशर बहुत ज्यादा होता है।

PunjabKesari

इंटरव्यू में टाइगर ने कहा-'जैकी श्राॅफ का बेटा होने के कारण मेरे ऊपर ज्यादा प्रेशर है। लोगों को लगता है कि हमारे लिए बहुत आसान होता है। मैं झूठ नहीं बोलूंगा, एक तरह से लोगों का ध्यान खींचना आसान होता है लेकिन हमें खुद को साबित करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। मैं अपने पिता की छाया और इमेज से बाहर खुद को निकाल पाया हूं।'

PunjabKesari

टाइगर ने आगे कहा- 'मेरे पिता पिछले 30 साल से फिल्म इंडस्ट्री में हैं और उन्होंने सफलता-असफलता सब कुछ देखा है। उन्होंने बचपन से मुझे बहुत प्रोटेक्ट किया है। अब मैं खुद अपने पैरों पर खड़ा हूं इसलिए मुझे टारगेट किया जाना बहुत आसान है।' 

PunjabKesari

बता दें कि केवल टाइगर श्रॉफ ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सूरज पंचोली जैसे स्टार किड्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसके अलावा करण जौहर और सलमान खान भी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। नेपोटिज्म पर बॉलीवुड से मिल-जुले रिस्पॉन्स आए हैं।

PunjabKesari

मनोज वाजपेयी और कंगना जैसे बड़े स्टार्स इस बात को खुलकर बोले हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स के टैलेंट के साथ न्याय नहीं किया जाता है और उन्हें इग्नोर किया जाता है। वहीं विवेक ओबेरॉय जो खुद सुरेश ओबेरॉय जैसे बड़े स्टार्स के बेटे हैं। उन्होंने कहा कि यह बुरा लगता है कि जब आपकी मेहनत को इतनी आसानी से खारिज कर दिया जाता है क्योंकि आप पहले से ही किसी एक्टर के बेटे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News