फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस पहन पानी की लहरों के बीच मस्ती करते हुए दिशा पटानी ने शेयर की तस्वीरें, टाइगर श्रॉफ की मां आयशा ने लुटाया प्यार

11/14/2021 4:00:35 PM

मुंबई. एक्ट्रेस दिशा पटानी सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिस पर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने प्यार लुटाया है। 

PunjabKesari
तस्वीरों में दिशा फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही है। एक तस्वीर में दिशा समंदर के बीच पीठ करके खड़ी है। दूसरी में एक्ट्रेस समंदर के बीच पानी में चलती हुई दिखाई दे रही है। समंदर की लहरें एक्ट्रेस के पैरों से टकरा रही है।

PunjabKesari

दिशा की इन तस्वीरों पर टाइगर की मां आयशा ने हार्ट इमोजी बना कर प्यार लुटाया है। फैंस भी इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो आखिरी बार दिशा को सलमान खान की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में देखा गया था। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया दिखाई देंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News