टाइगर श्रॉफ ने ''हीरोपंती 2'' के लिए भारतीय मार्शल आर्ट कलारीपयट्टू के तहत सीखा नया फॉर्म

4/16/2022 5:56:26 PM

नई दिल्ली। जैसे ही 'हीरोपंती 2' का ट्रेलर जारी किया गया, दर्शक उस अविश्वसनीय एक्शन एंटरटेनर को देखकर दंग रह गए जो साजिद नाडियाडवाला पेश करनेवाले है। इसके अलावा, निर्माता समय-समय पर फिल्मों के बारे में नए अपडेट लाकर दर्शकों का उत्साह बनाए रखना सुनिश्चित कर रहे हैं।

 

साजिद नाडियाडवाला की फ्रेंचाइजी 'हीरोपंती' ने हमारे सिने उद्योग को टाइगर श्रॉफ के रूप में एक नया एक्शन हीरो दिया है। जब बड़े पर्दे पर पहले कभी न देखे गए एक्शन दृश्यों को लाने की बात आती है जिसके लिये अभिनेता का एक अलग प्रशंसक वर्ग उत्साहित रहता है। अब, 'हीरोपंती 2' के सीक्वल के साथ वह दर्शकों के लिए एक्शन का एक नया रूप पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

परियोजना के करीबी सूत्रों के अनुसार "टाइगर ने स्टिक फाइटिंग की कला सीखी, जिसे उन्होंने अपनी किसीं भी फिल्म में पहली बार प्रदर्शित किया हैं। यह कला कलारीपयट्टू की भारतीय मार्शल आर्ट के अंतर्गत आता है"। नवीनतम एक्शन पैकेज ने नेटिज़न्स को आकर्षित किया है। आने वाले एक्शन में टाइगर इस बात को सही ठहराते हुए दिखाई देंगे कि जब उनकी फिल्मों में एक नया एक्शन सीक्वेंस पेश करने की बात आती है तो उन का कोई प्रतिस्पर्धी नहीं होता है।

 

रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और ए आर रहमान द्वारा संगीत, साजिद नाडियाडवाला की 'हीरोपंती 2' अहमद खान द्वारा निर्देशित है। फिल्म ईद के शुभ अवसर पर 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News