टाइगर श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल, अपनी ही दौड़ में दौड़ते नजर आए एक्टर

8/4/2022 12:04:54 PM

मुंबई. बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ का स्टारडम लगातार बढ़ता ही जा रहा है। फैंस और दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले टाइगर सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं हैं, उन्होंने पूरी दुनिया में फैंस बनाने को लेकर बड़ी छलांग लगाई है। इसके बाद आलम यह है कि एक छोटी- सी क्लिप भी अगर टाइगर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दें, तो लाइक और कमेंट्स की जैसे झड़ी ही लग जाती है और देखते ही देखते यह पोस्ट कब वायरल हो जाता है, पता ही नहीं चलता है। फिर चाहे ये वीडियो एथलेटिक्स के हों या जिम के, योग के हो या डांस के, एक्टिंग के हो या शूट के, फैंस के बीच आते ही ये वीडियो उनके दिलों पर जादू कर जाते हैं। 

PunjabKesari
इसी कड़ी में हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए उनके एक वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो कहीं न कहीं जिंदगी को लेकर एक बहुत बड़ी सीख देने का वादा करता है कि जंग कितनी भी कड़ी हो, अगर मन में ठान लिया, तो जीत निश्चित है। देश के अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर भी अपने जलवे टाइगर श्रॉफ फैंस के बीच खूब बिखेरते हैं। इस पोस्ट के माध्यम से टाइगर ने कहा है- अपनी ही दौड़ दौड़ रहा हूँ….⚡ ️इस दिल छू लेने वाले वीडियो को देखकर यह बात स्पष्ट है कि हार और जीत, सिर्फ और सिर्फ आपकी सोच पर निर्भर करती है। जंग में भाग लेने से पहले यदि आपने सोच लिया कि आप ही जीतेंगे, तो आपको दुनिया की कोई ताकत हरा नहीं सकती है। यही जुनून टाइगर श्रॉफ के चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा है, जब वे कई अन्य लोगों के साथ दौड़ में हिस्सा लेने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। और खास बात यह है कि अपने इरादे के अनुसार वे सभी प्रतिस्पर्धियों को पीछे छोड़ते हुए इस दौड़ को आखिर में जीत ही जाते हैं।

यदि हम बात करें टाइगर श्रॉफ के फ्रंट वर्क की तो आने वाले समय में उनकी एक के बाद एक शानदार फिल्में रिलीज होने की कतार में हैं और उनके फैंस इनका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही फिल्म स्क्रू ढीला है, जिसे वर्ष 2023 में रिलीज़ किया जाएगा। इसके अलावा अगली फिल्म विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म गणपत: पार्ट 1 है, जो इसी वर्ष 23 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके साथ ही अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बन रही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर भी फैंस काफी उत्साह में हैं, जो अगले वर्ष यानी 2023 में 25 दिसंबर को रिलीज़ होगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News