टाइगर श्रॉफ- कृति सेनन ने फिर ''व्हिसल बजा'' सॉन्ग में मचाया तहलका, ''हीरोपंती 2'' का गाना हुआ रिलीज

4/22/2022 1:05:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  ‘हीरोपंती 2’ की रिलीज होने का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, जो अब खत्म होने को है, क्योंकि यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. यह फिल्म वर्ष 2014 में रिलीज हुई ‘हीरोपंती’ का दूसरा पार्ट है. इसी फिल्म के साथ टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अब 6 वर्षों के बाद वे एक बार फिर ‘हीरोपंती 2’ में नजर आएंगे. टाइगर के साथ इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया भी नजर आने वाली हैं.

 

फिल्म ने एक के बाद एक अपने गानों को रिलीज कर फैंस के दिलों की धड़कनों को और भी अधिक रफ्तार दे दी है. अब पहली फिल्म यानी ‘हीरोपंती’ के गाने ‘मेरे नाल तू व्हिसल बजा’ के नए संस्करण का तड़का ‘हीरोपंती 2’ में भी लगाया गया है. इस गाने को आज तक दर्शकों का प्यार मिल रहा है, इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि व्हिसल बजा के 2.0 संस्करण को भी फैंस उतना ही प्यार देंगे.


इस गाने के लॉन्च के बारे में जानकारी देते हुए खुद टाइगर श्रॉफ ने स्वदेसी मंच कू पर बताया है कि व्हिसल बजा 2.0 को 22 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. वे कू करते हुए कहते हैं, ’22 अप्रैल को दोपहर 12 बजे हमारे स्पेशल सॉन्ग #WhistleBaja का 2.0 संस्करण आपके लिए लाए जाने के साथ ही यादें तेज हो रही हैं.’

एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर है फिल्म
‘हीरोपंती 2’ एक एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर फिल्म है, जिसका निर्देशन अहमद खान ने किया है. ट्रेलर में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का किरदार एक अलग ही अंदाज में दिखाई दिया. वहीं, टाइगर कई एक्शन सीन करते दिखाई दिए, तो तारा के साथ उनका रोमांस भी दिखने को मिला. इसके साथ ही दिग्गज अभिनेत्री अमृता सिंह भी अहम किरदार निभा रही हैं. इन सबने फैंस को फिल्म के जल्द रिलीज होने के इंतजार में छोड़ दिया है.

 

ट्रेलर देखने से यह पता चलता है कि दोनों फिल्म की कहानियों में कोई समानता नहीं है, लेकिन दोनों ही फिल्मों में टाइगर के किरदार का नाम बबलू है. बताते चलें कि हीरोपंती 2 के व्हिसल बजा 2.0 से पहले तीन और गाने रिलीज हो चुके है, जिन पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया है. इनमें से पहले गाने यानी ‘मिस हैरान’ गाने की कोरियोग्राफी अहमद खान और राहुल शेट्टी ने की है. खास बात यह है कि इसे टाइगर श्रॉफ ने खुद गाया है, वहीं फीमेल आवाज निशा शेट्टी की है.

 

‘हीरोपंती 2’ का दूसरा गाना ‘जलवानुमा’ है, जो रिलीज हो चुका है. इस गाने को एआर रहमान ने कंपोज किया है और इसे पूजा तिवारी और जावेद अली ने आवाज दी है, वहीं गाने के बोल मेहबूब के हैं. वहीं, फिल्म का तीसरा गाना ‘दफा कर’ भी रिलीज हो चुका है. गाने में टाइगर और तारा हैलोवीन पार्टी एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं. गाने की सेटिंग भी उस मूड पर फिट बैठती है.
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News