अपने ब्रांड के विस्तार के लिए टाइगर श्रॉफ ने मिलाया इस खास शख्स से हाथ

2/3/2021 3:21:38 PM

नई दिल्ली। जब देश के दो सबसे प्रमुख सक्रिय लाइफस्टाइल प्रेमी एक दूसरे से हाथ मिलाते हैं, तो शोर होना वाजिब है।अभिनेता और एंटरप्रेन्योर टाइगर श्रॉफ ने 2018 में अपने ब्रांड 'प्रॉल' (PROWL) को एक एक्टिव वेयर और एक्सेसरीज ब्रांड के रूप में लॉन्च किया था। और अब, टाइगर ने महेश भूपति के स्वैग फैशन के साथ विभिन्न श्रेणियों और नए बाजारों में वेंचर किया है, जो सेलिब्रिटी के कॉन्सुमर ब्रांड का निर्माण, विकास और प्रबंधन करते हैं। 

टाइगर श्रॉफ के ब्रांड PROWL ने शुरुआत में खुद को एक्टिव वेयर के स्थान पर स्थापित किया और अब इस नई साझेदारी के साथ, युवा आइकन विभिन्न अन्य श्रेणियों में ब्रांड का विस्तार करेंगे और यह सब उनकी पहचान का प्रतिबिंब और विस्तार की तरह होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) द्वारा साझा की गई पोस्ट

टाइगर ने कहा ये
 इस खबर की पुष्टि करते हुए अभिनेता-एंटरप्रेन्योर टाइगर श्रॉफ कहते हैं, "मैं अपने ब्रांड "प्रॉल" का विस्तार करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, मैं हर उस श्रेणी में व्यक्तित्व और प्रामाणिकता दोनों लाने के लिए काम कर रहा हूं जिसका हम विस्तार करते हैं और अगले कुछ महीने में फिटनेस इक्विपमेंट और हेल्थी फ़ूड दोनों लॉन्च करने के लिए तत्पर हूँ जिसके जरिये प्रशंसकों को यह पता चलेगा कि मैं जिम में और बाहर दोनों जगह कैसे काम करता हूं। मेरा मानना ​​है कि स्वैग में टीम के साथ काम करते हुए, प्रॉल अगले कुछ सेशन में विभिन्न श्रेणियों में अपने ब्रांड को जीवंत करने के लिए सही साझेदार खोजने में सक्षम रहेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) द्वारा साझा की गई पोस्ट

क्वान के ग्रुप सीईओ ने टाइगर को लेकर कहा ये
क्वान के ग्रुप सीईओ/ को-फाउंडर विजय सुब्रमण्यम ने साझा किया, “टाइगर श्रॉफ हमेशा युवा, फिटनेस, एक्टिव, कड़ी मेहनत, दृढ़ता और समर्पण जैसे शब्दों का पर्याय रहे हैं। प्रॉल के साथ, जो सहस्राब्दी पर लक्षित एक सक्रिय जीवन शैली ब्रांड है, हम हर उस श्रेणी में विस्तार के लिए बहुत उत्साहित हैं जो टाइगर का अनुकरण करते है और विश्वास करते है। हम टाइगर श्रॉफ और अब महेश भूपति के स्वैग फैशन के साथ यात्रा जारी रखने और देश के सहस्त्राब्दी को एक सक्रिय जीवन शैली का नेतृत्व करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए उत्सुक हैं।

स्वैग के संस्थापक महेश भूपति कहते हैं कि आज युवाओं के साथ टाइगर की लोकप्रियता और उनके करियर के लंबे रनवे को देखते हुए, हम मानते हैं कि प्रासंगिक श्रेणियों में प्रोल के साथ निर्मित महत्वपूर्ण मूल्य हो सकते हैं जो उनकी विशेषताओं को प्रदर्शित करते हैं।  हम इस पार्टनरशिप और ब्रांड को जीवित करने और टाइगर व क्वान दोनों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News