फुटबॉल खेलते हुए चोटिल हुए टाइगर श्राॅफ, बाॅयफ्रेंड की हालत देख अटकी दिशा पटानी की सांसे

2/22/2021 9:42:21 AM

मुंबई बी-टाउन स्टार्स को अक्सर संडे का भरपूर  मजा लेते देखा जाता है। फिल्मों और शूटिंग की चिंता छोड़ ये स्टार्स हर संडे को प्ले ग्राउंड में फुटबॉल मैच लुफ्त उठाते नजर आते हैं। वहीं बीते रविवार को भी टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, अपारशक्ति खुराना, अहान शेट्टी जैसे  सेलेब्स मैदान में उतरे।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। बाॅयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ का मैच देखने एक्ट्रेस दिशा पटानी भी पहुंची।

वह मैदान में बैठी टाइगर श्रॉफ को चियर करती नजर आईं। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ की हंसती मुस्कुराती दिशा के चेहरे का रंग ही उड़ गया। दरअसल फुटबाल मैच के दौरान टाइगर इंजरी का शिकार हो गए जिसे देखकर दिशा के चेहरे का रंग उड़ गया।

वह काफी परेशान हो गईं। वहीं इंजरी से परेशान टाइगर को मैच बीच में छोड़ना पड़ा और फिर फिजियोथेरेपिस्ट ने उनकी स्थिति का जायज़ा लिया।

टाइगर को चोटिल देख दिशा की सांसे अटक गईं।

वह हर पल टाइगर के साथ खड़ी रहीं ताकि ये देख पाएं कि चोट की क्या कंडीशन है। जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर को ज्यादा चोट नहीं आई है। मैच के बाद टाइगर खुद ही घर गए। 

बता दें कि एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। टाइगर और दिशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

अक्सर दिशा और टाइगर को बॉलीवुड पार्टीज, इवेंट्स और अवॉर्ड फंक्शन में देखा जाता है।हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया।

काम की बात करें तो दिशा सलमान खान की स्टारर फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में दिखेंगी। टाइगर के काम की बात करें तो वह फिल्म गणपत  'हीरोपंती 2', 'बागी 4' और 'रैंबो' जैसी फिल्मों में काम करते दिखाई देंगे। 

Content Writer

Smita Sharma