ऋतिक हैं टाइगर के सुपर टीचर, ''सुपर 30'' के एक्टर की हकलाहट को नाना ने किया था दूर

7/7/2019 12:48:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' के प्रमोशन में बिजी हैं। ट्रेलर में ऋतिक के लुक को देखकर उनकी काफी तारीफ हो रही है। इसके साथ-साथ वह 
टाइगर श्रॉफ के साथ भी एक फिल्म में नजर आ आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग भी अब पूरी हो चुकी है। 

इसी बीच एक्टर ने अपनी जिंदगी के दो सबसे महत्वपूर्ण टीचर्स के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया। उन्होंने अपने नानाजी और अपने बचपन स्पीच थेरेपिस्ट के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-मेरे नाना जिन्हें मैं प्यार से डेडा कहता हूं, उन्होंने मुझे जिंदगी के हर मोड़ पर मुझे कई महत्वपूर्ण पाठ पढ़ाए हैं।

इन्हें मैं अब अपने बच्चों के साथ शेयर करता हूं और डॉ ओझा, जो बचपन में मेरे स्पीच थेरेपिस्ट रहे हैं, उन्होंने मुझे मेरी कमजोरी को अपनाना सिखाया और मेरे हकलाहट के डर को खत्म करने में मदद की।


ऋतिक ने लोगों से भी अपील की कि वे भी अपनी लाइफ में सुपर टीचर्स की तस्वीरें शेयर करें। ऋतिक की इस रिक्वेस्ट पर टाइगर ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने सुपर टीचर के बारे में बताया है।

उन्होंने ट्विटर पर अपने डांस गुरु परेश सर की तारीफ की है। इसके साथ-साथ टाइगर ने सुपर टीचर" ऋतिक रोशन के साथ काम करने के अपने अनुभव को भी साझा किया और कहा, मेरा सपना मेरे हीरो ऋतिक की तरह डांस करना था और अब मैं लक्की हूं कि मैं उनके साथ एक ही फ्रेम में हूं, जो मेरी अपकमिंग फिल्म में भी मेरे सुपर टीचर हैं।

बता दें कि ऋतिक और टाइगर पहली बार सिद्धार्थ आनंद की अनटाइटल फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, लेकिन फिल्म का टाइटल अभी डिसाइड नही हुआ है। टाइगर ऋतिक के बहुत बड़े फैन हैं। वो फिल्म में अपने आइडल के साथ करने को लेकर काफी खुश हैं और वह ऋतिक के साथ काम करने को एक बड़ी चुनौती मानते रहे हैं।

'सुपर 30' की बात करें तो इसकी कहानी ब‍िहार पर आधारित है, हालांकि फिल्म के किसी भी सीन की शूटिंग बिहार में नहीं हुई है। फिल्म में ऋतिक के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी समेत कई स्टार नजर आएंगे। फिल्म 'सुपर-30' स्टारर फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इसको विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। यह गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी की कहानी पर आधारित है। 

Neha