Pre-Diwali Break! गर्लफ्रेंड दिशा संग वेकेशन पर रवाना हुए टाइगर, ब्लू ट्रैक सूट में कूल दिखीं एक्ट्रेस

11/11/2020 1:50:04 PM

मुंबई: एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया।

PunjabKesari

अक्सर दिशा और टाइगर को बॉलीवुड पार्टीज, इवेंट्स और अवॉर्ड फंक्शन में देखा जाता है। हाल ही कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है। खबरें हैं कि टाइगर और दिशा Pre-Diwali Break लेकर मालद्वीव में वेकेशन एंजाॅय करने जा रहे हैं।

PunjabKesari

एयरपोर्ट लुक की बात करें तो दिशा ब्लू क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग ट्राउजर में दिखीं। ओपन हेयर्स, ब्लैक शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं टाइगर ऑल ब्लैक लुक में दिखे।

PunjabKesari

एयरपोर्ट पर दोनों ने जमकर पोज दिए। हालांकि इस दौरान दोनों ने एक-साथ कोई पोज नहीं दिए। टाइगर और दिशा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा आखिरी बार फिल्म मलंग में नजर आईं थीं। इसमें उनके अलावा अदित्य राॅय कपूर, कुणाल खेमू, अनिल कपूर मुख्य भूमिका में थे।

PunjabKesari

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो दिशा सलमान खान की स्टारर फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में दिखेंगी। टाइगर के काम की बात करें तो वह फिल्म गणपत में नजर आएंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News