Baaghi 3: स्टंट करते-करते टाइगर ने काटा केक, हाथों में टैडी पकड़े दिखीं श्रद्धा कपूर

3/3/2020 11:26:41 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ ने 2 मार्च को अपना 30 बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को टाइगर ने फैंस के साथ सेलिब्रेट किया। दरअसल, टाइगर अपनी फिल्म 'बागी 3' के प्रमोशन में बिजी है। ऐसे में टाइगर श्रॉफ के बर्थडे के मौके पर एक्टर ने अपने फैंस को जमकर खुश कर दिया।

PunjabKesari

इस प्रमोशन के दौरान उनके साथ श्रद्धा कपूर भी थीं। प्रमोशन के दौरान की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान एक्टर ने मीडिया के बीचों-बीच अपनी फिल्म 'बागी 3' के सबसे फेमस एक्शन सीन को रीक्रिएट करके दिखा दिया।

PunjabKesari

इसके बाद टाइगर वहां मौजूद लोगों के साथ अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट कर लिया। एक्टर ने लंबे से चाकू के साथ टाइगर श्रॉफ ने स्पेशल केक काटा और सभी के साथ मिलकर एंजाॅय किया।

PunjabKesari

वहीं कुछ तस्वीरों में श्रद्धा बाथ में  टैडी बीयर पकड़े दिख रही हैं। टैडी बीयर हाथ में लिए एक्ट्रेस काफी खुश दिख रही हैं। टाइगर और श्रद्धा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो इसमें टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 6 मार्च को रिलीज हो रही है।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News