टाइगर श्रॉफ का बॉलीवुड में पूरा हुआ 7 साल का सफर, इन लोगों का जताया आभार!

5/24/2021 1:16:45 PM

नई दिल्ली। पिछले 7 वर्षों में, टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे अधिक बैंकेबल और होनहार सितारों में से एक के रूप में उभरकर सामने आए हैं। टाइगर के हाई ऑक्टेन एक्शन स्टंट और स्विफ्ट डांस मूव्स के कारण अभिनेता की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हो रहा है। बॉलीवुड में, टाइगर एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने अभिनय, एक्शन, सिंगिंग और डांस के क्षेत्र में एक साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। 

अपने अब तक के सफर को याद करते हुए और अपनी पहली फिल्म 'हीरोपंती' को याद करते हुए टाइगर नॉस्टैल्जिक महसूस कर रहे हैं और उन्होंने साझा किया, 'बीते वक्त को देखते हुए, मुझे केवल और केवल कृतज्ञता के अलावा कुछ भी महसूस नहीं होता है, जहां मुझे क्रेजी एक्सपीरियंस और दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला है।  हीरोपंती हमेशा मेरे लिए एक विशेष फिल्म रहेगी और मैं साजिद सर, सब्बीर सर को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और कृति को भी सबसे अच्छे सह-कलाकारों में से एक होने के लिए धन्यवाद!' 

प्रशंसकों का भी जताया आभार
अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए, टाइगर कहते हैं, 'आज मैं जो कुछ भी हूं, जो कुछ भी मैंने हासिल किया है, वह सब टाइगरियन आर्मी के कारण है। आप सभी को धन्यवाद और बड़ा वर्चुअल हग! आप लोगों के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं!' 

पाइपलाइन में है बहुत कुछ
भविष्य में फिल्मों की एक मजबूत लाइनअप और फैनबेस से मिलने वाले भारी प्यार और 'टाइगेरियन' के साथ, टाइगर एक अजेय शक्ति बन गए हैं। वह अपने लीग में सबसे पसंदीदा अभिनेता बन गए हैं और फिल्मों की आगामी लाइन-अप के साथ, वे आगे और ऊपर बढ़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

'द फ्रैंचाइज किंग' के खिताब के साथ-साथ टाइगर के पास कई फ्रेंचाइजी हैं। उनकी पाइपलाइन में 'बागी 4', 'हीरोपंती 2' और 'गणपथ' शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News