आप जानते हैं टाईगर श्रॉफ की फिल्म ''बागी 2'' मेजर स्टार अदिवि शेष की ब्लॉकबस्टर ''क्षणम्'' का थी रीमेक!

2/9/2022 2:53:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. जैसे ही मेजर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया वैसे ही लोगों के बीच इस फिल्म की कहानी को जानने की उत्सुकता बढ़ गई है। फ़िल्म में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभा रहे अभिनेता अदीवि शेष अपने लुक के लिए काफी चर्चा में हैं। आप को बता दें कि अदिवि फिल्म मेजर से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं पर बहुत ही कम लोग जानते हैं कि अदिवि 2018 से ही बॉलीवुड से कनेक्टेड हैं।


क्या आप जानते हैं कि अदिवि की सुपरहिट फिल्म क्षणम् के हिंदी रीमेक में टाईगर श्रॉफ नज़र आए थे। बहुत ही कम लोग जानते हैं की टाइगर श्रॉफ की बागी 2 अदिवि की इसी फिल्म का रीमेक है, यह कहना गलत नहीं होगा की टाइगर की सफलता के पीछे कहीं न कहीं अदिवि का भी हाथ है।

 


300 करोड़ की लागत वाली फिल्मों के साथ एक बार फिर साउथ की फिल्मों का बोलबाला हो रहा है। बॉलीवुड फ़िल्म स्टूडियोज़ टॉलीवुड की हिट फ़िल्मों के राइट्स खरीद रहे हैं। हमें आश्चर्य है कि अदिवि की अब कौन सी फिल्म आगे हिंदी में बनाई जाएगी।

 


हाल ही इस बात की घोषणा की गई कि अदिवि शेष की फिल्म मेजर 27 मई 2022 को रिलीज़ की जायेगी, और उसी दिन अदिवि ने अपने सोशल मीडिया के जरिए यह इशारा किया था कि फिल्म मेजर अपने निर्धारित समय पर रिलीज़ की जायेगी। सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म शेष द्वारा निभाए गए वास्तविक जीवन के नायक मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन और समय को दर्शाती है। मेजर उन्नीकृष्णन ने 26 नवंबर, 2008 को मुंबई के ताजमहल पैलेस होटल में हेरिटेज होटल पर कुख्यात हमले के दौरान आतंकवादियों द्वारा शहीद होने से पहले कई बंधकों की जान बचाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News