Heropanthi 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया का दिखा रोमांटिक अंदाज

3/17/2022 1:10:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म हीरोपंती 2 की रिलीज का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं। इस बीच फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ करने पहले दोनों एक्टर्स के पोस्टर रिलीज किए गए थे और उनके किरदारों के नाम भी बताए थे। टाइगर ने अपना पोस्टर शेयर किया था जिसमें वह सूट पहने नजर आ रहे थे और गाड़ी के बोनट पर बैठे थे। उन्होंने हाथ में बंदूक पकड़ी हुई थी और उनके आस-पास कई गुंडे बंदूक पकड़े उन्हें घेरे हुए थे। पोस्टर में टाइगर का नाम बबलू बताया गया था।

PunjabKesari

 

पोस्टर शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, ‘एक्शन, स्वैग और हीरोपंती सबको आती नहीं और मेरी जाती नहीं. ट्रेलर कल 12 बजे आएगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

इसके बाद तारा का पोस्टर शेयर किया गया जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही थी. तारा का नाम फिल्म में इनाया है. पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, इनाया…द लेडी ऑफ द गेम.

 

बता दें कि इस फिल्म के प्रीक्वल हीरोपंती से ही टाइगर ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में टाइगर के साथ कृति सेनन लीड रोल में थीं। कृति ने भी इस फिल्म से डेब्यू किया था।इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब हीरोपंती 2 में टाइगर और तारा धमाल मचाएंगे। अहमद खान द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

अजय देवगन से होगी टक्कर
हीरोपंती 2  29 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस दिन बॉक्स ऑफिस पर बड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है क्योंकि इस दिन अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। इस फिल्म में अजय ने एक्टिंग की है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है तो इस वजह से लग रहा है कि 29 अप्रैल को बड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है और ये टक्कर कौन जीतेगा ये देखना भी दिलचस्प है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News