New Year Vacation!  बाॅयफ्रेंड टाइगर संग वेकेशन पर रवाना हुई दिशा, व्हाइट क्राॅप टाॅप में एक्ट्रेस ने दिखाई टोन्ड बाॅडी

12/26/2020 2:22:36 PM

मुंबई: एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। टाइगर और दिशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दिशा और टाइगर को बॉलीवुड पार्टीज, इवेंट्स और अवॉर्ड फंक्शन में देखा जाता है।

हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया। हाल ही कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है। खबरें हैं कि टाइगर और दिशा New Year Vacation के लिए जा रहे हैं।

एयरपोर्ट लुक की बात करें तो दिशा व्हाइट कलर और ब्लैक पैंट्स में स्टनिंग दिखीं। ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं टाइगर व्हाइट शर्ट, ब्लैक ट्राउजर में दिखे। टाइनग ने इस दौरान डेनिम जैकेट भी कैरी की थी।

हालांकि जैकेट उन्होंने हाथ में थाम रखी थी। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए कपल ने मास्क लगा रखा था। एयरपोर्ट पर दोनों ने जमकर पोज दिए। हालांकि इस दौरान दोनों ने एक-साथ कोई पोज नहीं दिए। टाइगर और दिशा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा आखिरी बार फिल्म मलंग में नजर आईं थीं। इसमें उनके अलावा अदित्य राॅय कपूर, कुणाल खेमू, अनिल कपूर मुख्य भूमिका में थे।

अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो दिशा सलमान खान की स्टारर फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में दिखेंगी। टाइगर के काम की बात करें तो वह फिल्म गणपत  'हीरोपंती 2', 'बागी 4' और 'रैंबो' जैसी फिल्मों में काम करते दिखाई देंगे। 
 

Smita Sharma