कभी तारा संग कोजी तो कभी अन्नया की गोद में सोते दिखे टाइगर श्राॅफ

5/6/2019 3:00:40 PM

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 10 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म की स्टारकास्ट इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट से काफी सुर्खियां में हैं। हाल ही में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनन्या पांडे,तारा सुतारिया और टाइगर के इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में टाइगर कभी अनन्या की गोद में लेटे दिख रहे हैं, तो कभी तारा को अपनी गोद में बिठाए नजर आ रहे हैं।

इस दौरान अनन्या गोल्डन कलर की ड्रेस में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। वहीं टाइगर पैंट और कोट में नजर आ रहे हैं।

वहीं तारा की बात करें तो वह मल्टीकलर की फ्रंटकट ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की कमेस्ट्री को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। उनकी यह तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।  

फिल्म की बात करें तो 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2' को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। 2012 में रिलीज हुई इस फिल्म को करन जौहर ने डायरेक्ट किया था और आलिया के साथ वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इससे बॉलीवुड में एंट्री ली थी। अब फैंस टाइगर संग अनन्या और तारा की बॉन्डिंग देखने के लिए बेताब हैं। बता दें कि इस फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया डेब्यू कर रही हैं। 

Smita Sharma