Tiger ने शेयर किया अपकमिंग फिल्म ''गणपत'' का टीजर, ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आए एक्टर

2/22/2023 4:32:53 PM

नई दिल्ली।बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्राफ अपने दमदार एक्शन के लिए जाने जाते हैं। एक बार फिर एक्टर फिल्म गणपत में अपने एक्शन से धमाल मचाने वाले हैं। हाल ही में टाइगर ने अपकमिंग फिल्म गणपत का टीजर रिजील किया है। टीजर सामने आते ही फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। 

 

टाइगर ने शेयर किया 'गणपत' की टीजर
टाइगर श्राफ ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ऐसी एक दुनिया जहां आतंक का है राज, वहां गणपत आ रहा है बनके अपने लोगों की आवाज शानदार एंटरटेनर 20th अक्टूबर 2023 को रिलीज कर रहा है। इस दशहरे सिनेमाघरों में करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। "

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

 

फैंस को पसंद आया टाइगर की फिल्म का टीजर
टीजर में टाइगर एक्शन करते दिख रहे हैं। जिसे देख फैंस काफी ज्यादा एक्साइटिंड हो गए हैं। टीजर देखने के बाद फैंस ना तो सिर्फ फिल्म बल्कि टाइगर की बॉडी की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- "फाइनली हमारा इंतजार खत्म हुआ।" दूसरे यूजर ने लिखा- "बाप रे रोंगटे खड़ें हो गए।" वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- "ये तो बवाल है।"

टाइगर की फिल्मों को लेकर बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट
बता दें कि, गणपत एक एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं। इस फिल्म में टाइगर के साथ कृति सेनन नजर आएंगी। इसके अलावा टाइगर अक्षय कुमार के साथ फिल्म छोटे मियां बड़े मियां में भी नजर आने वाले हैं। टाइगर की दोनों फिल्मों को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News