''वॉर'' की सक्सेस पार्टी में आमने सामने आए टाइगर और ऋतिक, देखें गुरु और चेले का रिएक्शन

10/4/2019 6:12:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। 'वॉर' की रिलीज के दो दिन बाद शुक्रवार को मुंबई में इसके आर्टिस्ट और क्रू मेंबर्स ने इसकी सफलता का जश्न मनाया। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म के रिकॉर्ड-ब्रेकिंग ओपनिंग डे के अवसर पर एक्टर ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर इस समारोह में आए हुए थे।

War Success Party Pictures

War Success Party Images

वॉर ने रिलीज़ के दो दिनों में 74.7 करोड़ रु. कमाए। इसने पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ 51.6 करोड़ रुपये कमाए। 'वॉर' के पहले दिन के आंकड़े इसे बॉलीवुड का सबसे बड़ा डेब्यू बनाते हैं। रितिक और टाइगर के अलावा यह फिल्म 2019 का भी सबसे बड़ा बॉलीवुड डेब्यू है।

Vaani Kapoor Images

रितिक और टाइगर फिल्म की कहानी को ध्यान में रखकर जानबूझकर फिल्म के प्रमोशन के दौरान अलग हुए थे। आज दोनों एक्टर्स यशराज फिल्म्स स्टूडियो के मंच पर जाते हुए एक-दूसरे को देखकर चौंक गए। लेकिन बाद में, वे दोनों गले लगे। ऋतिक और टाइगर दोनों ने कैजुअल पहना था, जबकि वाणी कपूर ने बेज ड्रेस पहनी थी।

फिल्म दो भारतीय जासूसों की कहानी बताती है। 'वॉर' को आलोचकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। अच्छी एथलेटिक्स और अच्छी एक्टिंग के लिए ऋतिक और टाइगर दोनों की तारीफ हो रही है। 

यह पांचवीं बार है जब ऋतिक रोशन-स्टारर किसी फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ा है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, इससे पहले मिशन कश्मीर, कभी खुशी कभी गम, क्रिश और अग्निपथ ने रिकॉर्ड तोड़े थे।

रितिक और टाइगर ने फिल्म देखने के लिए फैंस को धन्यवाद दिया। ऋतिक ने कहा “मैं हमारी फिल्म को प्यार करने के लिए दर्शकों का आभारी हूं। जब हम 'वॉर' कर रहे थे, तो हम स्पष्ट थे कि हमें कुछ ऐसा करना है, जो भारतीय सिनेमा में कभी नहीं किया गया और हम इसे पूरा करने के लिए निकल पड़े। टाइगर ने कहा, “मैं ऋतिक के साथ काम करने का मौका पाकर धन्य महसूस कर रहा हूं, वो मेरे हीरो और आदर्श है। ये मेरे लिए अपने आप में एक जीत है।”

Edited By

Akash sikarwar