Met Gala 2023: इतनी महंगी हो गई मेट गाला इवेंट की टिकट, कीमत जान हैरान हुए लोग

4/17/2023 11:32:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम। मेट गाला मोस्ट अवेटेड और पॉपुलर फैशन इवेंट्स में से एक है। इस इवेंट में ए-लिस्ट सेलेब्स और फैशन आइकन रेड कार्पेट पर अपने स्टाइलिश और अजब-गजब लुक में नजर आते हैं। हालांकि, इस साल का इवेंट एक खास कारण से काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल मेट गाटा इवेंट की टिकट की कीमत काफी बढ़ा दी गई है।

जानकारी के अनुसार इस साल मेट गाला इवेंट की टिकट की कीमत 30,000 डॉलर से बढ़ाकर 50,000 डॉलर कर दी गई है। वहीं कहा जा रहा है कि अचानक कीमतों में बढ़ोतरी किए जाने से कई लोगों के लिए यहां तक ​​कि कुछ मशहूर हस्तियों के लिए भी इसमें शामिल होना मुश्किल हो जाएगा।

टिकट की कीमत के अलावा इस साल की थीम "कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी" रखी गई है। हालांकि थीम दिवंगत डिजाइनर को सम्मानित करने के लिए ठीक लगती है ये बहुत स्पेसिफिक भी है और कुछ डिजाइनरों के लिए राइट लुक बनाना काफी चैलेंजिंग हो सकता है। वहीं कई लोगों ने थीम के प्रति अपनी नाराजगी भी जाहिर की है और अब देखना बाकी है कि डिजाइनर इसे इंटरप्रेट कैसे करेंगे।

आपको बता दें कि मेट गाला मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ आर्ट में कॉस्टयूम इंस्टीट्यूट के लिए एक फंड कलेक्ट करने वाला इवेंट है। मेट गाला इस साल 1 मई को होगा। शाम 5:30 बजे से सेलेब्स रेड कार्पेट पर जादू बिखेरना शुरू करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News