जारी हुई TIARA रिसर्च रिपोर्ट, दीपिका बनी भारत की सबसे भरोसेमंद महिला सेलिब्रिटी

10/30/2020 4:16:01 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। समाज और लोगों के प्रति अपने उल्लेखनीय काम के जरिये, मशहूर हस्तियां अपने काम के साथ हमेशा दर्शकों का दिल जीतते आई हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट जारी की गई थी जिसमें उनके ब्रांड एंडोर्समेंट के माध्यम से उनकी सामूहिक अपील और भरोसे के आधार पर सेलिब्रिटी रैंकिंग दी गयी है और इस सूची में दीपिका पादुकोण को 82.8 के साथ सबसे विश्वसनीय महिला सेलिब्रिटी का स्थान दिया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#happysunday

मई 16, 2020 को 8:42अपराह्न PDT बजे को Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जारी हुई TIARA रिसर्च रिपोर्ट
IIHB द्वारा जारी की गई सेलिब्रिटी TIARA रिसर्च रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका को भारत की सबसे सुंदर और भारत की सबसे ग्लैमरस के रूप में भी वोट दिया गया है। यह रिपोर्ट ह्यूमन ब्रांड के रूप में सेलिब्रिटीज़ आईडिया के तौर पर भी काम करती है। इस सूची में जगह बनाने वाले अन्य हस्तियां में अमिताभ बच्चन- सबसे विश्वसनीय सेलिब्रिटी, अक्षय कुमार- सबसे विश्वसनीय पुरुष सेलिब्रिटी के रूप में शामिल है। खेल के क्षेत्र से एमएस धोनी, मिताली राज, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सबसे भरोसेमंद सेलिब्रिटी जोड़ी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Season 1:Episode 4 Two Two...ChaChaCha Productivity in the time of COVID-19!😷 #exercise

मार्च 23, 2020 को 6:36पूर्वाह्न PDT बजे को Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दीपिका ने बनाई अपनी जगह
यह रिपोर्ट सभी क्षेत्रों की मशहूर हस्तियों को ध्यान में रख कर बनाई जाती है, लेकिन अधिकांश कैटेगिरी में बॉलीवुड सेलेब्स का बोलबाला देखने मिलता है। जहां, दीपिका पादुकोण ने अधिकांश कैटेगिरी में विजेता के रूप में अपनी जगह बनाई है। यह सर्वे 23 शहरों से 60,000 रिस्पोंडेंट के पैन-इंडिया सैंपल साइज के साथ IIHB द्वारा किए गए एक अध्ययन पर आधारित है।वर्क फ्रंट पर, दीपिका जल्द नाग अश्विन की पैन-इंडिया बहुभाषी फिल्म के साथ-साथ शकुन बत्रा की अनटाइटलड फिल्म में नजर आएंगी।

Chandan