लॉकडाउन में टिया बाजपेयी के हालात हुए बुरे, काम हाथ से निकल जाने के कारण डिप्रेशन में चली गईं थी एक्ट्रेस

6/5/2020 10:57:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के कारण पिछले दो-ढाई महीने से काम बंद होने के कारण कई लोगों की नौकरी हाथ से चली गई। लोगों की कई आर्थिक मुसीबतों का सामना करना पड़ा। जहां तक के बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई छोटे वर्ग के कलाकार भी इस तंगी से बच नहीं पाए हैं। बीते कुछ दिनों से कई स्टार्स के हालात मंदे होने की खबरें सामने आ रही हैं, जिसके चलते उन्हें दूसरों से मदद मांगनी पड़ रही है। इसी बीच अब एक्ट्रेस टिया बाजपेयी का नाम भी शामिल हो गया है। उन्हें भी कई लोगों की तरह आर्थिक संकटों का सामना करना पड़ रहा है।


हाल ही में टिया ने लॉकडाउन के दौरान सामने आई मुसीबतों को लोगों के साथ शेयर किया। एक्ट्रेस ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उनके सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया और इसके कारण वो डिप्रेशन में चली गईं। पैसों के कारण जिन स्टार्स ने सुसाइड किया या गलत कदम उठाए मैं उनका दर्द समझ सकती हूं। ये समय हम कलाकारों के लिए बहुत ही बुरा समय है और मुझे उम्मीद है कि ये बुरा समय जल्द ही चला जाएगा।


टिया ने आगे बताया, मुझे लॉकडाउन के दौरान बहुत ही मंदे समय को देखना पड़ा है। 'मेरे पास बिल्कुल भी पूंजी नहीं बची थी, मेरे सारे पैसे खत्म हो गए थे और मुझे समझ नहीं आ रहा था मैं क्या करूं, मैने अपनी मां को फोन किया और खूब रोई। इसके कारण मैं डिप्रेशन में चली गई थी और लगभग एक हफ्ता मेरा रो-रो कर गुजरा।
मैं मार्च में एक गाने की शूटिंग के लिए इंटरनेशनल लेवल पर जाने वाली थी। इसके लिए मेरा सारा इंतजाम हो गया था। टिक्ट बुकिंग से लेकर कमरों का किराया सबका मैने इंतजाम कर रखा था, लेकिन लॉकडाउन के कारण सब कैंसिल हो गया। मेरे सारे पैसे पानी में चले गए, जिसके कारण मुझे गहरा सदमा लगा। इस समय दौरान मेरे दोस्तों ने मेरा खूब साथ दिया, उन्होंने मेरे को संभाला और फिर हमने ऑनलाइन काम शुरू किया। तब जाकर हालात थोड़े सही हुए और अब वो खुश है और ठीक हैं।


काम की बात करें तो टिया टीवी के Ssshhhh...Phir Koi Hai, घर की लक्षमी बेटियां और अखियों का अंधेरा जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।  

 

Edited By

suman prajapati