महीप कपूर ने पोस्ट की सुहाना और शनाया के बचपन की फोटो, अनन्या पांडे ने किया कमेंट

8/7/2019 7:31:01 PM

 

तड़का टीम। सुहाना खान, शनाया कपूर और अनन्या पांडे की दोस्ती पूरे बॉलीवुड में फेमस है। इनको कई बार एक साथ बाहर भी स्पॉट किया है। तीनों ही बचपन की दोस्त हैं। इसका एक सबूत अभी देखने को मिला, जब संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर ने अपने इंस्टा हैंडल से दोनों के बचपन की फोटो पोस्ट की। उस फोटो में  सुहाना खान और उनकी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर दिखाई दे रही हैं और खास बात यह है कि दोनों अपनी मम्मी के गोद में बैठी हैं। महीप अभिनेता संजय कपूर की पत्नी हैं और शनाया उनकी बेटी हैं।


फोटो में सुहाना को अपनी मां गौरी की गोद में और शनाया को महीप की गोद में बैठे देखा जा सकता है। सोहेल खान की पत्नी सीमा खान भी पुरानी तस्वीर में दिखाई दे रही हैं। तस्वीर किसी कार्यक्रम की है। 
महीप ने फोटो को कैप्शन दिया है "स्क्वाड,"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Squad 💖

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on Aug 5, 2019 at 10:49pm PDT


सुहाना और शनाया की बेस्ट फ्रेंड अनन्या ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा, "मुझे तुम लोग मुझे मिस कर रहे हो?" अभिनेता चंकी पांडे और भावना की बेटी अनन्या इन दिनों लखनऊ में अपनी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त हैं।


सुहाना भी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं,  इसका खुलासा शाहरुख़ कर चुके हैं। उनहोनेनहाल ही में लन्दन के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है। शनाया भी फिल्मों में एक्ट्रेस के रूप में नहीं बल्कि अपनी चचेरी बहन जाह्नवी की फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रहीं हैं। 

 

Smita Sharma