शाहरुख खान के बंगले ''मन्नत'' को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, एमपी पुलिस ने जबलपुर से धर दबोचा

1/11/2022 11:34:02 AM

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बंगले मन्नत को एक शख्स ने बम से उड़ाने की धमकी दी थी। पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। मध्यप्रदेश पुलिस ने आरोपी को जबलपुर से गिरफ्तार किया है। आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट की धमकी देने वाले इस युवक का नाम जितेश ठाकुर बताया जा रहा है।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी ने 6 जनवरी को पुलिस कंट्रोल रूम में फोन लगाकर धमकी दी थी। इस फेक कॉल के दौरान युवक ने एक्टर शाहरुख खान के बंगले सहित मुंबई की अलग-अलग जगहों पर आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट की धमकी दी थी। महाराष्ट्र पुलिस को फेक कॉल करने वाले आरोपी को जबलपुर पुलिस ने उसी के घर से गिरफ्तार किया। आरोपी जितेश ठाकुर संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के गंगा नगर इलाके में रहता था। इसी महीने की 6 तारीख को किए इस फेक कॉल के बाद कॉल ट्रेस होने पर मध्यप्रदेश के जबलपुर का नाम सामने आया। जिसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने इस मामले में जबलपुर पुलिस से संपर्क किया।

PunjabKesari
पुलिस ने कहा- आरोपी युवक पहले भी कई बार सीएम हेल्पलाइन और डायल 100 पर फोन लगाकर परेशान कर चुका है। युवक अक्सर शराब पीने के बाद सीएम हेल्पलाइन और डायल 100 पर कॉल करता था। फिलहाल मामले में आरोपी युवक जितेश ठाकुर को कोर्ट में पेश किया जाएगा, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News