Murder Mubarak: 11साल बाद फिल्मों की दुनिया में लौटी यह टॉप एक्ट्रेस, सलमान से लेकर गोविंदा तक के साथ कर चुकी है काम

2/20/2023 5:30:52 PM

मुंबई। 90 के दशक के कई एक्टर्स ऐसे रहे हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरा और वह जादू आज भी बरकरार है। उस जमाने की कई एक्ट्रेस हैं, जो आज भी पॉपुलर हैं और वह फिल्म इंडस्ट्री या ओटीटी पर काम भी कर रही हैं। वहीं, कुछ हीरोइन ऐसी हैं, जिन्होंने लंबे समय के बाद एक्टिंग की दुनिया में एक बार फिर कदम रखा। आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 11 साल बाद फिल्मों की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।

हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बड़ी बेटी करिश्मा कपूर की। करिश्मा अपने जमाने की टॉप क्लास एक्ट्रेस रह चुकी हैं। फिल्मी खानदान से होने के बावजूद उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में नाम और पहचान बनाई, जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। हालांकि, शादी के बाद इन्होंने बॉलीवुड में काम करने से लंबे समय के लए दूरी बना ली थी, लेकिन एक्टिंग अब भी इनके जहन में जिंदा था।

एक्ट्रेस ने 2012 में 'डेंजरश इश्क' से कमबैक किया था। हालांकि, यह फिल्म चली नहीं लेकिन करिश्मा के लिए दोबारा से एक्टिंग के रास्ते जरूर खुल गए हैं। इस मूवी के बाद एक्ट्रेस 'मर्डर मुबारक' में दिखाई देने वाली हैं। होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी, जिसके लिए करिश्मा ने शूटिंग शुरू कर दी है। इसके पहले उन्हें करिश्मा कोहली के वेब शो 'मेंटलहुड' में देखा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News