शाहरुख खान के रोमांस करने के इस अंदाज ने जीता लोगों का दिल, पढ़िए हमारी ये रिपोर्ट

11/28/2023 5:06:05 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। डंकी ड्रॉप 2, 'लुट्ट पुट गया' की रिलीज ने राजकुमार हिरानी की डंकी की म्यूजिकल यात्रा की शुरुआत की, और देश को हार्डी और मनु के बीच प्रेम की प्यारी गाथा से रूबरू कराया है। अब जैसा कि फिल्म का पहला गाना प्यार में पड़ने के लिए बहुत सारे पलों से भरपूर था, यह गाना अपने साथ जवान के बाद खुस्ती मैदान में शाहरुख खान की वापसी का भी प्रतीक है, लेकिन इस बार तापसी पन्नू के साथ।

 

इसने वास्तव में नेटिज़न्स को इसके बारे में बात करने पर मजबूर कर दिया है और वे जवान में दीपिका पादुकोण के साथ बेहद लोकप्रिय कुश्ती सीन के बाद शाहरुख को कुश्ती सीक्वेंस में वापस देखने के लिए उत्साहित हैं।

 

एक फैन ने जवान और डंकी के सीक्वेंस की तारीफ करते हुए लिखा

"#LuttPuttGaya और जवान में धोबी-पचाड़ सीन्स की तुलना, एसआरके का रोमांस टाइमलेस है! #Dunki"

 

 

एक नेटिजन ने फिल्म के कुश्ती सीक्वेंस पर रोशनी डालते हुए लिखा

"सभी एक्ट्रेस को #ShahRukhKhan के साथ ही कुश्ती करनी है शायद #TaapseePannu #RajkumarHirani #DunkiTeaser #Dunki #HappyBirthdaySRK"

 

 

डंकी में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं ने रंगीन किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित। वहीं अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी इस क्रिसमस रिलीज़ हो रही है, जो 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News