HALF PANTS FULL PANTS: दर्शकों को रंग-बिरंगे सपनों और बचपन की जादुई दुनिया के यादों के सफर पर ले जाएगा ये सीरीज़

12/13/2022 4:08:03 PM

मुंबई। प्राइम वीडियो ने आज अपने नए कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ 'हाफ पैंट्स फुल पैंट्स' के प्रीमियर की घोषणा की, जो 16 दिसंबर से दर्शकों के मनोरंजन के लिए उपलब्ध होगी। 8 एपिसोड की यह हल्की-फुल्की सीरीज़ बचपन के बेहद मज़ेदार लम्हों को दिखाती है, जो दर्शकों को बीते दिनों की सुहानी यादों के सफर पर ले जाने वाली है। ओ.एम.एल. स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस की गई इस सीरीज का निर्देशन वी. के. प्रकाश ने किया है, जिसमें बाल कलाकार अश्वनाथ अशोककुमार और कार्तिक विजान के साथ-साथ लोकप्रिय अभिनेता आशीष विद्यार्थी और सोनाली कुलकर्णी ने मुख्य किरदार निभाए हैं।

'हाफ पैंट्स फुल पैंट्स' की कहानी आनंद सस्पी की इसी नाम की किताब से तबदील की गई है, जिसका बैकग्राउंड इंटरनेट और मोबाइल के जमाने से पहले दक्षिण भारत के एक छोटे से शहर पर आधारित है, जहाँ हमेशा नए-नए साहसिक काम करने को तैयार और दिल में बड़े अरमान संजोने वाला 7 साल का बच्चा आनंद, उर्फ़ डब्बा रहता है। वह बेहद आज्ञाकारी और शांत व्यवहार वाले अपने दोस्त, गिद्दी के साथ साहसिक कारनामे के सफर पर निकल पड़ता है। उनका यह सफर दर्शकों के दिल को छू लेगा और उन्हें शरारतों और मासूमियत से भरे बचपन के सुहाने दिनों की याद दिलाएगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

डायरेक्टर वी.के. प्रकाश ने इस सीरीज़ के बारे में कहा, “हाफ पैंट्स फुल पैंट्स की कहानी हमें सादगी से भरे बचपन के दिनों में वापस ले जाती है, जहाँ ज़िंदगी का टेक्नोलॉजी से कोई नाता नहीं था इसके बावजूद सरप्राइज से भरे उस दौर में जीवन खुशियों से भरा था। डब्बा, उसके परिवार और दोस्तों की कहानी के जरिए यह सीरीज़ फोन या इंटरनेट के बिना उस दौर के बचपन के जादू को दिखाती है, जब ज़िंदगी भाग-दौड़ से कोसों दूर थी,  जिसके लिए आज हम अक्सर तरसते हैं।" उन्होंने आगे कहा, “इसकी कहानी सादगी और मासूमियत से भरी है, और यही वजह है कि सभी कलाकारों ने एक सुर में इसे दर्शकों तक पहुंचाने की इच्छा जाहिर की। अब हम इसे दुनिया भर के दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने के लिए और अधिक इंतजार नहीं कर सकते।”

इस मौके पर आकांश गौड़, ओटीटी कंटेंट के क्रिएटिव हेड, ओ.एम.एल. एंटरटेनमेंट, ने कहा, “इस सीरीज़ के लिए प्राइम वीडियो के साथ जुड़ने और इसे दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाने की बात से हम बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं। हाफ पैंट्स फुल पैंट्स दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाला शो है, और निश्चित तौर पर दर्शक इससे जुड़ाव महसूस करेंगे क्योंकि 1980 के दशक में बचपन की सुहानी यादों के सफर पर ले जाने वाली इसकी कहानी सभी के दिलों के करीब है।" उन्होंने आगे कहा, "हमें पूरा यकीन है कि, 7 साल के बच्चे के नजरिए से किसी नई चीज का पता लगाने की खुशी और चंचल मन में बसे सपनों को पूरा करने की अधीरता की जिस कहानी को बयां किया गया है, वह निश्चित तौर पर दर्शकों को बांधे रखेगी। हमें पूरी उम्मीद है कि, हम इस शो को देखकर दर्शकों के दिल-और-दिमाग में बसी जोश व उत्साह से भरे बचपन की यादें ताजा हो जाएंगी।"

 

 

Custom

Auto Desk