मां की जिद के कारण करीना के हाथ से निकल गई थी यह सुपरहिट फिल्म

7/1/2017 11:03:22 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर इंडस्ट्री में अपने17 साल पूरे कर चुकी हैं। करीना ने 2000 में आई फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसके डायरैक्टर जेपी दत्ता थे।

हालांकि यह कम लोग जानते हैं कि करीना पहले ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'कहो ना प्यार' है से डेब्यू करने वाली थीं और इसके कुछ सीन भी उन्होंने शूट कर लिए थे। लेकिन बाद में किसी कारण अपनी मां बबिता की वजह से करीना को यह फिल्म छोड़नी पड़ी।

राकेश रोशन ने वर्सोवा के कॉन्वेंट विला में फिल्म की शूटिंग शुरू की। करीना की पहली शूटिंग में पहले दिन ही उनको एक डांस का सीन बताया गया था। उस समय करीना को स्पोर्ट करने के लिए उनकी मां बबिता और बहन करिश्मा कपूर भी वहां मौजूद थीं।

बता दें कि कोरियोग्राफर ने करीना को आसान स्टैप्स दिए क्योंकि वह पहली बार कैमरा फेस कर रही थीं। जैसै ही पहला दिन खत्म हुआ करीना के कुछ डांस स्टैप्स फाइनल कर दिए गए। लेकिन अगले ही दिन करीना की मां बबिता ने राकेश रोशन को फोन किया और कहा कि करीना पहले दिन से ही डांस के लिए कम्फर्टेबल नहीं है

इसलिए आप उससे गाने की जगह शुरू में एक्टिंग सीन करवाएं। बबिता की यह बात सुनकर राकेश चौंक गए क्योंकि वह गाने को शूट करने के लिए पूरा सैट तैयार करवा चुके थे। ऐसे में उन्होंने बबिता को समझाया कि करीना बेहतर काम कर रही हैं और उन्हें डांस करने में कोई प्रॉब्लम नहीं है।

लेकिन इसके बावजूद बबिता पर राकेश रोशन की बात का कोई असर नहीं हुआ और बहसबाजी के बाद उन्होंने गुस्से में फोन पटकने से पहले कहा- करीना के लिए पहले गाना नहीं फिल्म के सीन शूट कराए जाएं।

अगर आप ऐसा नहीं कर सकते तो मैं करीना को यह फिल्म नहीं करने दूंगी। लेकिन आज करीना मां बन चूकी है। उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ली हुई है। फिलहाल वह जल्द ही फिल्म वीरे दी वेडिंग से कम बैक करेंगी।