इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को हो गया था Sonali Bendre से प्यार, एक्ट्रेस को किडनैप करने का था प्लान!

3/25/2023 3:35:19 PM

मुंबई। सोनीला बेंद्रे 90 के दशक की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। उनकी खूबसूरती के दीवानों की कोई कमी नहीं थी। पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी सोनाली बेंद्रे की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी। कुछ समय पहले पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने अपने बयान के लिए सुर्खियां बटोरी थीं कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को किडनैप करना चाहते हैं।

रिपोट्स में दावा किया गया था कि उनका सोनाली बेंद्रे पर बहुत बड़ा क्रश था और एक टॉक शो में, उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा था कि वह सोनाली को प्रपोज़ करने के लिए कुछ भी करेंगे और अगर वह मना करती हैं, तो वह उन्हें किडनैप कर लेंगे। शोएब सोनाली के बहुत बड़े फॉलोअर थे और उनके प्यार में पागल थे। उन्हें एक्ट्रेस से इस कदर प्यार हो गया था कि वह उनकी फोटो अपने पर्स में रखते थे। इतना ही नहीं उनके साथी खिलाड़ी भी एक्ट्रेस के लिए उनकी फीलिंग्स से वाकिफ थे।

PunjabKesari

शोएब ने खुलासा किया था कि वह सोनाली से कभी नहीं मिले, उन्होंने कहा, "मैं कभी भी उनका फैन नहीं था। मैंने एक या दो बार उनकी फिल्में देखीं, लेकिन मैं कभी भी उनका फैन नहीं था। मैंने उन्हें फिल्मों में देखा है और वह बहुत खूबसूरत महिला हैं। मैंने उनका बीमार पड़ने का संघर्ष देखा। उन्होंने साहस दिखाया और एक बहादुर महिला के रूप में अपने संघर्ष से बाहर निकलीं।"

 उन्होंने आगे कहा था, "उन्होंने वापस लड़ाई लड़ी और तब मैं उसका फैन बन गया। मुझे एक महिला को इतना बहादुर और साहसी देखकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने दूसरी महिलाओं के लिए रास्ता दिखाया। मैं कभी जुड़ा नहीं था उनके साथ। यह कहना कि मेरे कमरे में उनका पोस्टर था, गलत था। मेरे कमरे में केवल एक पोस्टर था और वह इमरान खान का था, एकमात्र क्रिकेटर जिसे मैं अपना आदर्श मानता था।''

बता दें कि सोनाली को 2018 में मेटास्टेटिक कैंसर का पता चला था। इलाज के बाद, एक्ट्रेस अच्छी तरह से ठीक हो गईं हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने अपलोड को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोनाली ने गोल्डी बहल से शादी की है और वह अपने बेटे रणवीर की मां हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News