इस पाकिस्तानी एक्टर ने इस्लाम के लिए छोड़ी एक्टिंग, शेयर किया गुडबाय वीडियो

11/16/2019 3:53:23 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। पॉपुलर पाकिस्तानी एक्टर हमजा अली अब्बासी हाल ही में भारत के खिलाफ अपने भड़काऊ भाषण देने की वजह से चर्चा में रहे थे। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने हाल ही में एक अनाउंसमेंट की है। अब्बासी के मुताबिक, अब वह एक्टिंग नहीं करेंगे। उन्होंने गुरुवार को अनाउंस करते हुए कहा कि अब वह एक्टिंग को छोड़कर इस्लाम को लोगों तक पहुचाएंगे। 

PunjabKesari, Hamza Ali Abbasi Images
हमजा अली अब्बासी पाकिस्तान के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। उनकी फिल्म 'मैं हूं शाहिद आफरीदी' और 'प्यारे अफ़ज़ल' को ऑडिएंस और क्रिटिक्स से काफी तारीफ़ भी मिली थी। अब वह अपने करियर को यहीं खत्म करना चाहते हैं। 

PunjabKesari, Hamza Ali Abbasi Images

हमजा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक गुडबाय वीडियो शेयर किया है। हमजा के अनुसार उन्होंने इतना बड़ा फैसला दस साल के डिसीजन के बाद लिया है।

PunjabKesari, Hamza Ali Abbasi Images

वह फिल्मों और नाटकों के जरिए इस्लाम का संदेश फैलाएंगे। उन्होंने कहा कि इस्लाम में एक्टिंग करना मना नहीं है, लेकिन वह एक्टिंग इसलिए छोड़ रहे हैं क्योंकि वह इस्लाम के लिए अपना जीवन जीना चाहते हैं। हमजा ने कहा कि वह ऐसे और वीडियो बनाएंगे जो समाज में मौजूद भ्रांतियों को दूर करेंगे। उन्होंने कहा, 'भले ही आप मेरे वीडियो का विरोध या समर्थन करें, लेकिन मेरे इरादों पर सवाल न करें।' उन्होंने ये भी कहा कि उनके फैसले के पीछे कोई छिपा हुआ एजेंडा नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News