विजय देवरकोंडा की ''लाइगर'' में ये नया विलेन मचाने वाला है धमाल

8/22/2022 6:43:44 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिंदी और तेलुगू के अलावा तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘लाइगर’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म से विजय देवरकोंडा हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। साथ ही इस फिल्म में विश भी विलेन के रूप में धमाल मचाने वाले हैं।

फिल्म में ‘बाहुबली’ सीरीज की फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री राम्या कृष्णन के अलावा अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘लाइगर’ को धर्मा प्रोडक्शंस और कंपनी पुरी कनेक्ट्स ने मिलकर’ बनाया है।

विश इस कंपनी के सीईओ भी हैं। विश कहते हैं, ‘पुरी कनेक्ट्स और धर्मा प्रोडक्शंस का किसी फिल्म के लिए साथ आना ही मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा रहा है।

12 साल के संघर्ष के बाद, एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू करने से लेकर सेट पर निर्देशकों की सहायता करने और दक्षिण के सबसे प्रसिद्ध प्रोडक्शन में से एक 'पुरी कनेक्ट्स' के सीईओ बनने तक, विश को एक अतिरिक्त मील तक पहुंचने के लिए 110% देना पड़ा। ऐसा इसलिए था क्योंकि उनका इंडस्ट्री में जीरो कनेक्शन था और नो-नेपोटिज्म बैकग्राउंड से आने के कारण यह सफर उनके लिए आसान नहीं था। साथ ही फिल्म ‘लाइगर’ के हीरो विजय देवरकोंडा की ही तरह विश ने भी इस फिल्म के लिए जबर्दस्त ट्रेनिंग ली है। इस फिल्म में मुख्य विलेन की तौर पर मौका पाने से पहले विश ने तमाम फिल्मों में सहायक भूमिकाएं निभाई हैं। लेकिन, फिल्म ‘लाइगर’ के लिए इतना बड़ा मौका पाना विश के लिए आसान नहीं रहा है। इसके लिए उन्हें बाकायदा स्क्रीन टेस्ट से गुजरना पड़ा और उन्हें कई तरह की मॉक फाइट्स का हिस्सा भी बनना पड़ा। तब जाकर फिल्म ‘लाइगर’ के लिए उनका सेलेक्शन हो पाया है।

विश लाइगर में अपने विशाल चरित्र के माध्यम से सिल्वर स्क्रीन पर आक्रमण करेंगे और अपने बॉलीवुड डेब्यू में खलनायक की भूमिका निभाना ही उनकी कला के लिए उनके प्यार को दर्शाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News