उमराव जान के दिनों में वापस ले जाएगा हंसिका मोटवानी का ये लुक, देखें तस्वीरें

12/10/2022 3:21:43 PM

मुंबई। हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेस एंटरप्रेन्योर सोहेल खतुरिया के साथ शादी के बंधन में बंधी। नवविवाहित जोड़े ने अपने प्री-वेडिंग समारोह से अनदेखी तस्वीरें साझा करके एक बार फिर प्यार के रंगों के साथ सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है। हंसिका मोटवानी ने सूफी रात के लिए अभिनव मिश्रा द्वारा सेट किया गया सुनहरा शरारा पहना और उनका लुक आपको उमराव जान के दिनों में वापस ले जाएगा।

PunjabKesari

आप देख सकते हैं, अभिनेत्री मिरर वर्क शरारा सेट और सिल्वर टिश्यू ऑर्गेना से बने दुपट्टे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने ड्रीमी लुक को हैवी नेकपीस, दो मांग टीका और झुमका ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है। हंसिका का मेकअप रेशमा मर्चेंट और उर्मी कौर द्वारा किया गया है।

सोहेल खतुरिया के साथ उनकी रोमांटिक फोटो किसी फेरी टेल से हटकर लग रही है। मिरर वर्क शॉल के साथ आइवरी शेरवानी में दूल्हा भी हंसिका के साथ जच रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

यहाँ हंसिका और सोहेल खतुरिया की परिवार के साथ सूफी रात की एक और तस्वीर है। अनजान लोगों के लिए, हंसिका और उनके बिजनेस पार्टनर ने पिछले हफ्ते जयपुर के मुंडोता किले और महल में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी कर ली।

आपको बता दें की सोहेल ने फ्रांस के पेरिस में एफिल टावर के सामने हंसिका को प्रपोज किया था। हम नवविवाहितों के जीवन भर खुशियों की कामना करते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News