प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1 - सीजफायर से विराट कोहली का क्या है स्पेशल कनेक्शन

11/14/2023 12:28:43 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। सालार: पार्ट 1 - सीजफायर से जुड़ा उत्साह फैंस से लेकर दर्शकों के बीच किसी भी बिंदु पर थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म का ट्रेलर 1 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है, जिस वजह से पूरे देश में इसका उत्साह लगातार बढ़ता जा रहा है। इससे जुड़ा एक बड़ा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला जब आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सालार: पार्ट 1 - सीजफायर के ट्रेलर रिलीज के 18 दिन के पूरे होने को काउंट करना शुरू कर दिया है, दरअसल विराट कोहली की जर्सी का नंबर भी 18 है। यह कहना गलत नहीं होगा कि ये असल में फिल्म से जुड़े उत्साह को दर्शा रहा है। इसी तरह की उत्सुकता देश के हर कोने में साफ तौर से दिखाई दे रही है।

विशिष्ट रूप से, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक पोस्टर साझा किया और सालार: पार्ट 1 - सीजफायर ट्रेलर रिलीज़ का काउंटडाउन शुरू किया। टीम विशिष्ट रूप से, विराट कोहली के जर्सी नंबर से जुड़ी है, जिसका नंबर भी 18 है। उन्होंने आगे कैप्शन लिखा -

"#SalaarCeaseFire ट्रेलर लॉन्च होने में सिर्फ 18 दिन बचे हैं, 1 दिसंबर को शाम 7:19 बजे! 💥
उत्साह बढ़ रहा है क्योंकि हम अपने पर्टनर्स @hombalefilms से #Salaar का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं 🍿"

सालार: पार्टी 1 - सीजफायर एक अपकमिंग सिनेमाई फिल्म है जो केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के बीच पहले सहयोग का प्रतीक है। यह फिल्म एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करने और भारतीय सिनेमा में नए बेंचमार्ट स्थापित करने का वादा करती है।

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News