चौथी बार दादी बनकर काफी खुश हैं शर्मिला टैगोर, इस वजह से अब तक नहीं देखी तीसरे पोते की शक्ल

2/27/2021 11:46:08 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खानदूसरी बार माता-पिता बनें हैं। 21 फरवरी को करीना कपूर ने दूसरे बेटे को जन्म दिया। करीना जहां दूसरी बार मां बनीं है तो वहीं सैफ अली खान चौथी बार पिता बनें हैं। नए सदस्य आने के बाद कपूर परिवार तो खुश है ही इसके साथ ही पटौदी परिवार भी अपने नए चिराग के आने से फूले नहीं समा रहा है। खासतौर से चौथी बार दादी बनी शर्मिला टैगोर।

इब्राहिम खान, सारा अली खान और तैमूर के बाद अब इस नन्हें बच्चे से फिर शर्मिला को फिर से खुशी दी है।  लेकिन खास बात ये है कि शर्मिला अब तक अपने तीसरे पोते की शक्ल नहीं देखी है।

जहां आमतौर पर दादी ही सबसे पहले पोते का वेलकम करती हैं लेकिन दादी शर्मिला अब तक बेटे सैफ के वंश को नहीं देख सकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शर्मिला टैगोर फिलहाल मुंबई में नहीं है।

 

वह इन दिनों अपने दिल्‍ली वाले घर में हैं और कोरोना के बढ़ते केसेस के चलते वह अभी तक दिल्‍ली से मुंबई पहुंच भी नहीं पाई हैं। उनके लिए इस समय ट्रैवल करना मुनासिब नहीं है। यही वजह है कि वह अभी तक अपने सैफ के तीसरे लाडले से नहीं मिल पाई। लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द से जल्द वो अपने सबसे छोटे पोते से मिलेंगी। 

बता दें कि जब से करीना दूसरी बार मां बनी हैं, उन्‍हें लगातार  पूरी इंडस्‍ट्री से बधाइयां मिल रही हैं। मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, सोहा खान, कुणाल खेमू समेत कई सितारे करीना के दूसरे बेबी बॉय से मिलने भी पहुंचे। वहीं वीरवार शाम को सारा अली खान भी ढेर सारे गिफ्ट लेकर सौतेल भाई को मिलने पहुंची थी। फैंस भी करीना के लाडले की तस्वीर देखने के लिए बेकरार हैं लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने कोई झलक नहीं दिखाई। 

Content Writer

Smita Sharma