तो इस वजह से हुआ Mahira Sharma और Paras Chabra का ब्रेकअप, करीबी दोस्त ने किया खुलासा

4/6/2023 10:53:53 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 13 फेम कपल पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा शो के बाद से ही एक दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट कर रहे थे। हालांकि, अब दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं। हाल ही में कपल का ब्रेकअप हो गया है। जिसके बाद दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम से एक दूसरे के साथ के सारे फोटोज भी डिलीट कर दिए हैं। यहां तक कि एक दूसरे को अलफॉलो भी कर दिया है। पारस माहिरा ने ब्रेकअप पर चुप्पी साधे रखी है, लेकिन उनके एक करीबी दोस्त ने ब्रेकअप के कारण का खुलासा किया है। 

 

पारस के करीबी दोस्त ने बताई ब्रेकअप की वजह
पारस के एक करीबी दोस्त ने एक इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में दोनों की ब्रेकअप की वजह बताई है। उन्होंने बताया कि-" पारस और माहिरा पिछले तीन-चार महीने से टॉकिंग टर्म में नहीं है। मुंबई आने के बाद ही इन दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। पारस यहां अपने करियर को लेकर काफी फोक्स्ड नजर आ रहे हैं। वे लगाता प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में लगे हुए हैं। हाल ही में उनसे जब मुलाकात हुई, तो उन्होंने ब्रेकअप का कारण बताया है।"

माहिरा की पोजेसिवनेस से परेशान थे पारस
कारण बताते हुए दोस्त ने कहा कि- "पारस माहिका के ओवर पॉजेसिवनेस से तंग आ चुके थे। माहिरा के कंट्रोल फ्रीक नेचर से पारस को परेशान कर दिया था। वो लगातार पारस पर रोक-टोक लगाया करती थईं। वो उनपर केवल खुद के साथ म्यूजिक वीडियो बनाने के दबाव बनाया करती थीं। यहां तक की किसी फीमेंस फ्रेंड से भी बातचीत करने पर रोक लगाने लगी थीं। एक वक्त के बाद पारस का सब्र का बांध टूट गया और आखिरकार उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ने पर ही अपनी भलाई समझी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News